Move to Jagran APP

Mehboob Murder Case : नरगिस छिपा रही अपने प्रेमी की हत्या का राज, कई सच सामने आने बाकी

Mehboob Murder Case नरगिस और महबूब की प्रेम कहानी के अभी कई सच सामने आने बाकी है। नरग‍िस ने जो कहानी सबको बताई है वह अभी किसी के गले नहीं उतर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 09:11 AM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 09:11 AM (IST)
Mehboob Murder Case : नरगिस छिपा रही अपने प्रेमी की हत्या का राज, कई सच सामने आने बाकी
Mehboob Murder Case : नरगिस छिपा रही अपने प्रेमी की हत्या का राज, कई सच सामने आने बाकी

मुरादाबाद, जेएनएन। प्रेमिका से मिलने आए महबूब की हत्या की कहानी अभी तक अधूरी है। हालांकि, कांठ पुलिस ने उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार करके जेल भिजवा दिया है। इसमें कई सवाल अधूरे हैं। पुलिस का कहना है कि महबूब और नरगिस दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे।

loksabha election banner

महबूब की शादी नहीं हुई थी। उसके स्वजनों का कहना है कि नरगिस से प्रेम प्रसंग के बारे में उन्हें कुछ पता नहीं है। बताया यह जा रहा है कि तीन साल से महबूब और नरगिस का प्रेम प्रसंग चल रहा है। महबूब के पिता पिता शमशाद की तहरीर पर मुकदमा लिखा गया है। उन्होंने नरगिस के पिता नौशाद के अलावा उसके जेठ प्रधान शहजाद और देवर दिलशाद पर हत्या करने का आरोप लगाया है। जबकि, पकड़े जाने के बाद नरगिस ने जो कहानी सुनाई है, उसके मुताबिक महबूब उससे मिलने के लिए आया था। वह बच्चे के पास लेटी थी। पति घर पर नहीं था। इस दौरान जैसे ही महबूब आया, उसके घरवालों के आहट हो गई। इसके बाद महबूब उसके कमरे में रखे बक्से में छिप गया। बाहर से बक्से का कुंडा लग गया। मुझे बच्चे को दूध पिलाकर सुलाने में समय लग गया। इस दौरान महबूब की बक्से में बंद होने की वजह से मौत हो गई। जबकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने उसकी सारी बात को खारिज कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महबूब की गला घोटकर हत्या करने की बात सामने आई है। ऐसे में महबूब की हत्या की कहानी अभी तक अधूरी है। पुलिस इस मामले में जब तक बारीकी से जांच नहीं करेगी, तब तक हत्या की कहानी साफ नहीं हो पाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.