Move to Jagran APP

कुंवारों से रचाती थी शादी, परिवार को बेहोश कर फरार हो जाती थी लुटेरी दुल्हन

अविवाहित पुरुष से विवाह करने के बाद एक युवती ने परिवार को चाय में नशे की गोलियां दे दीं। पति व परिवार के बेहोश होते ही वह अपने साथी के साथ घर का सामान लूटकर फरार हो गई। पुलिस ने साथी के साथ उसको गिरफ्तार कर लिया है।

By RashidEdited By: Published: Fri, 26 Oct 2018 10:23 AM (IST)Updated: Fri, 26 Oct 2018 10:23 AM (IST)
कुंवारों से रचाती थी शादी, परिवार को बेहोश कर फरार हो जाती थी लुटेरी दुल्हन
कुंवारों से रचाती थी शादी, परिवार को बेहोश कर फरार हो जाती थी लुटेरी दुल्हन

मुरादाबाद (जेएनएन)। अविवाहित पुरुषों को झांसा देकर एक युवती शादी करती थी और एक या दो दिन बाद ही कोई न कोई बहाना बनाती थी। जेवर व नकदी लूटकर फरार हो जाना उसकी फ‍ितरत में शामिल हो गया था, लेकिन कानून के हाथों से कोई नहीं बच सकता। कई कुंवारों को दगा देकर लूटकर भागने वाली ये दुल्हन आखिरकार रामपुर पुलिस के हाथ आ ही गई। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। परिवार को बेहोश करने के बाद वह माल बटोरकर साथी के साथ भागी थी।

loksabha election banner

ठेकेदार ने दिया था झांसा

कोतवाली क्षेत्र के जालिफ नगला गांव निवासी तेजपाल मौर्य रुद्रपुर के ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता था। वह कुंवारा था और शादी नहीं हो पा रही थी। माह पहले एक दिन उसके पास ईंट भट्ठे का ठेकेदार आया। बोला कि किच्छा कस्बे में एक महिला है जो कुछ रुपये लेकर तुम्हारी शादी करा देगी। ठेकेदार की बातों में आकर तेजपाल 27 मई को अपने परिवार के एक सदस्य को लेकर उधम सिंह नगर के कस्बा किच्छा पहुंचा। 35 हजार नकद महिला को देने के बाद 28 मई को उसने तेजपाल की शादी अनीता से किच्छा के मंदिर में करा दी। गांव पहुंचने पर देर रात तक खाना पीना चलता रहा।

रात में ही बटोरा सामान, हो गई फरार 

नई नवेली दुल्हन के हाथों की बनाई चाय पूरे परिवार ने पी और कुछ क्षणों उपरांत पूरा परिवार बेहोश हो गया। रात में अनीता का साथी संतोष जालिफ नगला पहुंचा और दोनों ने घर का सामान समेट लिया। घर में रखे 60 हजार के गहने व अन्य सामान लेकर रात में ही दोनों फरार हो गए। तेजपाल की तहरीर पर पुलिस ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

 पुलिस ने दबिश देकर किया गिरफ्तार

मामले की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस लुटेरी  दुल्हन अनीता  सुरागरशी में जुट गई थी। काफी खोजबीन के बाद पुलिस को पता चला कि वह उधमसिंह नगर जनपद के शहर रुद्रपुर में एक मकान में रह रही है। पता चलते ही बुधवार को मकान पर दबिश डालकर उसे व उसके साथी संतोष को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट के आदेश पर दोनों को जेल भेजा गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.