Move to Jagran APP

एक माह बाद थी शादी, परिवार को बेहोश कर प्रेमी के साथ फरार हो गई युवती

Love affair इश्क में सब कुछ छोडऩे पर आमादा एक युवती ने अपने परिवार के साथ जो कुछ किया वह सुर्खियों में है। हर कोई इसकी आलोचना कर रहा है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 07:05 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 07:05 PM (IST)
एक माह बाद थी शादी, परिवार को बेहोश कर प्रेमी के साथ फरार हो गई युवती
एक माह बाद थी शादी, परिवार को बेहोश कर प्रेमी के साथ फरार हो गई युवती

रामपुर, जेएनएन Love affair जिले के बिलासपुर में प्यार में अंधी हुई युवती ने स्वजनों को नशीला पदार्थ खिलाकर प्रेमी संग फरार हो गई। सुबह में देर तक घर में हलचल न दिखाई देने पर पड़ोसियों ने अंदर जाकर देखा तो सब बेहोश पड़े थे। जिस पर उन्हें होश में लाया गया। पिता की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। जिसमें युवती एवं उसके प्रेमी पर आठ लाख रुपये व चार तोला सोने के आभूषण लूटकर ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

prime article banner

नगर के शीरी मियां मुहल्ले की युवती का काफी समय से पड़ोस के ही युवक से प्रेम प्रंसग चल रहा था। दोनों के परिवार इसके विरोध में थे। बताया जाता है कि उक्त युवती ने बुधवार की रात खाना बनाते समय उसमें कोई नशीला पदार्थ मिला दिया। खाना खाकर परिवार के सभी लोग बेहोश हो गए। उनके बेसुध हो जाने के बाद युवती ने प्रेमी को घर बुलाया और उसके साथ फरार हो गई। उधर सुबह में दस बजे तक जब पड़ोसियों को घर में कोई चहल-पहल नहीं दिखाई दी तो वे खुले मेनगेट से घर में पहुंचे। देखा कि परिवार के सभी लोग बेहोश पड़े हुए हैं। इस पर उन्होंने पानी के छींटे मार कर उन्हें जगाया। होश में आने पर घर में रखे सोने के आभूषणों सहित युवती को गायब देख परिवार में खलबली मच गई। इस पर युवती के पिता की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। कोतवाली प्रभारी ब्रजेश कुमार यादव के अनुसार दोनों बालिग हैं। उन्होंने निकाह कर लिया है। पिता की ओर से तहरीर दी गई है। जांच के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

शादी की तैयारियों में जुटे थे स्‍वजन

युवती के स्वजनों ने बताया कि चार दिन पूर्व उसके विवाह की तारीख तय हुई थी। एक माह बाद विवाह होना था। जिसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई थीं। उसके लिए ही चार तोले सोने के जेवर भी खरीदे थे। विवाह नजदीक होने के कारण खरीददारी के लिए घर में आठ लाख रुपये लाकर रखे गए थे। जिन्हें युवती प्रेमी के साथ ले कर फरार हो गई।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.