Move to Jagran APP

हिंदू बनकर की शादी, खुला राज तो बोला तीन तलाक Moradabad News

युवक ने खुद को हिंदू बताकर शिक्षिका को प्रेमजाल में फंसा लिया। बाद में भेद खुला तो उसे तीन तलाक बोलकर रिश्ता तोड़ लिया। अब पीडि़ता न्याय के लिए भटक रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 01:26 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 01:26 PM (IST)
हिंदू बनकर की शादी, खुला राज तो बोला तीन तलाक Moradabad News
हिंदू बनकर की शादी, खुला राज तो बोला तीन तलाक Moradabad News

 मुरादाबाद, जेनएनएन। थाना सिविल लाइंस के मोरा की मिलक गांव के युवक ने मजहब छिपाकर शिक्षिका से शादी कर ली। पोल खुलने पर आरोपित ने शिक्षिका से मारपीट की फिर तीन तलाक बोलकर रिश्ता तोड़ लिया। पीडि़ता की गुहार पर एसएसपी ने मामले की जांच थाना नागफनी को सौैंपी है। 

loksabha election banner

थाना नागफनी क्षेत्र की एक युवती सिविल लाइंस में ट्यूशन पढ़ाने जाती थी। इस दौरान उसकी मुलाकात युवक से हो गई। दोनों में बात बढ़ी और मुलाकात भी। 

राज विश्नोई बताकर फंसाया था प्रेमजाल में 

युवक ने खुद को राज विश्नोई बताकर हरिद्वार के मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद वह शिक्षिका संग रामपुर के बिलासपुर की सुभाषनगर डिबडिबा कॉलोनी में रहने लगा। वहां उसने बिना चिकित्सक के डिग्री के क्लीनिक खोल रखा था। एक दिन उसे क्लीनिक की दराज से उसका हाईस्कूल का प्रमाणपत्र मिला तो शिक्षिका को उसके दूसरे समुदाय का होने का राज खुला। महिला ने उस पर धोखा देने का आरोप लगाया तो उसकी पिटाई कर दी। राज के जाल में फंसने की वजह से उसे समझौता करना पड़ा। 

शिक्षिका ने धर्म परिवर्तन कर दोबारा किया निकाह

शिक्षिका ने धर्म बदलते हुए 18 अक्टूबर 2016 को राज ने उसके साथ निकाह किया। राज के पिता ने हिमगिरी में उन्हें किराए का मकान लेकर दे दिया। इस दौरान यह बात भी शिक्षिका का पता चला कि उससे निकाह करने वाला पहले से ही शादीशुदा है। इसके बाद शिक्षिका ने राज की पहली पत्नी से अपनी कहानी बता दी। इसके बाद दोनों में आए दिन विवाद होने लगा।

तीन तलाक बोलकर तोड़ लिया रिश्ता  

20 नवंबर को आरोपित ने उसके साथ मारपीट की और तीन तलाक बोलकर हमेशा के लिए नाता तोड़ लिया। पीडि़ता ने एसएसपी से मिलकर इंसाफ की गुहार लगाई है। एसएसपी ने मामला नागफनी थाने को भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक नागफनी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि प्रार्थनापत्र मिला है। जांच करके आरोपित के खिलाफ कार्रवाई होगी।  

सुसुर व बहनोई ने भी बदसलूकी

पीडि़ता का कहना है कि राज के पिता और बहनोई ने उसके साथ बदसलूकी की। उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी गई। पुलिस के पास गई तो उसका शांतिभंग में चालान कर दिया गया। पीडि़ता के माता-पिता नहीं है। इसलिए बहन के पास रहती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.