Move to Jagran APP

मुकदमा वापस न लेने पर मुरादाबाद में युवक पर दिनदहाड़े चाकू से हमला

जफर कुरैशी का इसी मुहल्ले के तकी आदि से 61 लाख रुपये के लेन-देन को लेकर कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। बुधवार की दोपहर जफर घर से बाजार जा रहें थे कि तभी तकी ने साथियों के साथ उन पर लाठी डंडे व चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 06:40 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 06:40 AM (IST)
मुकदमा वापस न लेने पर मुरादाबाद में युवक पर दिनदहाड़े चाकू से हमला
घटना के संबंध में युवक ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मुरादाबाद, जेएनएन। रुपये के लेन-देन को लेकर कोर्ट में चल रहे मुकदमे को वापस नहीं लेने पर दबंगों ने बुधवार को दिनदहाड़े युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। चाकू और लाठी डंंडे से बीच रास्ते में हुए हमले से लोगों में हड़कंप मच गया। इस बीच युवक ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई। पीड़ित युवक ने घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

अगवानपुर के मुहल्ला कुरैशियान निवासी जफर कुरैशी का इसी मुहल्ले के तकी आदि से 61 लाख रुपये के लेन-देन को लेकर कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। बुधवार की दोपहर जफर कुरैशी अपने घर से बाजार जा रहें थे कि इसी दौरान तकी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उन पर लाठी डंडे व चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। दिन दहाड़े हुई इस घटना से मुहल्ले में हड़कंप मच गया। जफर किसी तरह अपनी जान बचा कर भाग निकला और घटना की तहरीर पुलिस चौकी पर दी है। जफर कुरैशी ने बताया कि तकी सहित उसके अन्य साथियों ने जमीन दिलाने के नाम पर 61 लाख रुपये उससे लिए थे। लेकिन न जमीन दिलाई और न ही रुपये वापस किए। बल्कि उन्हें फर्जी चेक दिए गए थे। इसमें 25 लाख रुपये का फर्जी चेक तकी ने दिया था‌। उसने तकी सहित उसके अन्य साथियों पर जालसाजी के साथ जमीन के नाम पर रुपये ठगने का सिविल लाइंस में मुकदमा दर्ज कराया था। जो कोर्ट में चल रहा है । जबकि आरोपित अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है और उस पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। मुकदमा वापस नहीं लेने के कारण उस पर जानलेवा हमला किया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के संबंध में तहरीर मिल गई है। मामले की जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.