जागरण संवाददाता, अमरोहा। Thief Noise in Amroha : उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में चोर समझकर लोगों ने एक युवक को पीट दिया। युवक राजमिस्त्री का काम करता था। युवक की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मारपीट करने वाले लोग ही उसे बाइक पर बैठा कर जिला अस्पताल में छोड़ कर चले गए थे। इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पिता व तीन पुत्र समेत पांच लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

घरों में टाइल्स लगाने का करता था काम

अमरोहा के देहात थाना क्षेत्र के गांव पंडकी निवासी श्रवण कुमार टाइल्स लगाने का काम करते थे। 25 सितंबर को श्रवण कुमार रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव मोहनपुर में एक व्यक्ति के घर टाइल्स लगाने गया था। दोपहर बाद लगभग चार बजे के करीब वह घर लौट रहा था।

चोर समझकर लोगों ने बुरी तरह से पीट दिया

रामपुर घना व मोहनपुर गांव के बीच में रामपुर घना निवासी गोविंदा, उसके बेटे ईश्वर चंद, मलखान व श्यामलाल के अलावा रजबपुर निवासी बाबी ने श्रवण कुमार को चोर समझ कर पकड़ लिया था। उसके साथ बेरहमी के साथ मारपीट की गई थी। बाद में मरणासन्न हालत में उसे जिला अस्पताल छोड़ गए थे। जहां उसकी मौत हो गई थी।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

सूचना पाकर स्वजन भी मौके पर पहुंचे तथा हत्या का आरोप लगाया था। लिहाजा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर चोटों के निशान मिले। इसके साथ ही पुलिस विभाग केे गेस्ट हाउस के गेट पर लगे सीसीटीवी में भी दो लोग श्रवण को बेहोशी की हालत में बाइक पर लाते दिख रहे हैं।

पुलिस का दावा, जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपित

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मंगलवार रात पुलिस ने पांचों लोगों पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली है। सीओ विजय कुमार राणा ने बताया कि मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है। साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। जल्दी ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Edited By: Samanvay Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट