मुरादाबाद, जागरण संवाददाता: ट्रैफिक नियमों की धज्जी उड़ाते हुए रील बनाने का चलन थमने का नाम नहीं ले रहा। सोमवार को ऐसी ही इंटरनेट मीडिया प्रसारित वीडियो का एसपी ट्रैफिक ने संज्ञान लिया। एसपी ट्रैफिक ने पाकबड़ा पुलिस को आरोपित कार व उसके चालक के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई का आदेश दिया।

एसपी ट्रैफिक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हो रही है। वायरल वीडियो में कुछ युवक हाईवे किनारे खुली कार में सवार हैं। कुछ दूरी के बाद हाईवे किनारे कार रोकी जाती है। एक युवक कार की बोनट पर खड़ा होकर धूमपान करते हुए कैमरे में दिखाई दे रहा है। इंटरनेट पर प्रसारित वीडियो में कार का नंबर साफ नजर आ रहा है। मोबाइल एप की मदद से पुलिस ने काले रंग की कार की पहचान की।

जांच में पता चला कि वायरल हो रही कार पाकबड़ा के रहने वाले व्यक्ति की है। एसपी ट्रैफिक ने बताया कि टीएसआइ पवन कुमार ने कार ट्रेस कर लिया है। पाकबड़ा पुलिस को घटना की पूरी जानकारी देकर कार सीज करने का आदेश दिए गए हैं।

कार पर लगा है विधानसभा का वीआइपी पास

पुलिस के मुताबिक कार पर विधानसभा का वीआइपी पास भी लगा है। बताया जा रहा है कि कार पर सवार युवक का नाम फैजान है। वह यू-ट्यूब पर कमेटी चैनल चलाता है। पाकबड़ा थाना प्रभारी मोहित चौधरी ने बताया कि कार की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही वाहन को सीज कर दिया जाएगा।

Edited By: MOHAMMAD AQIB KHAN

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट