Move to Jagran APP

लॉकडाउन के दौरान एक कॉल करो घर पर पहुंचेगा गैस सिलेंडर Sambhal News

कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के दौरान लोगों को दिक्कत न आए इसके लिए प्रशासन पूरी तरह से चौकन्ना है। लोगों की मदद की जा रही है।

By Ravi SinghEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 06:40 PM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 06:40 PM (IST)
लॉकडाउन के दौरान एक कॉल करो घर पर पहुंचेगा गैस सिलेंडर Sambhal News
लॉकडाउन के दौरान एक कॉल करो घर पर पहुंचेगा गैस सिलेंडर Sambhal News

सम्भल,जेएनएन। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते नगर में स्थित एचपी ललतेश गैस एजेंसी ने अपने ग्राहकों के लिए एडवाइजरी जारी कर दी है। ऑनलाइन बुङ्क्षकग के साथ दिए गए मोबाइल नंबरों पर बुङ्क्षकग करने पर गैस सिलेंडर ग्राहकों के होम डिलीवरी की जा रही है। कोरोना की भीषण महामारी में भी घर-घर गैस सिलेंडर डिलीवरी मैन पहुंचा रहे हैं।नगर में इंद्रा चौक पर स्थित एचपी ललतेश गैस एजेंसी के व्यवस्थापक नवलेश वाष्र्णेय ने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि लॉकडाउन के कारण ग्राहक घरों से न निकले गैस सिलेंडर की आवश्यकता हो तो ऑनलाइन कराने के साथ नगर के कार्यालय में कार्यरत विभिन्न कर्मचारियों के मोबाइल नंबर 80066 13209, 05836-237233, 07520345365 पर कॉल कर गैस सिलेंडर की बुङ्क्षकग कराई जा सकती है। गैस डिलीवरी मैन ग्राहकों के घर निर्धारित समय सीमा में गैस उपलब्ध कराएंगे। उन्होंने बताया कि भविष्य में खाना बनाने के लिए गैस की किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं आये इसके लिए इमरजेंसी हो तो 97605 82500 और 99272 25247 पर भी गैस सिलेंडर बुङ्क्षकग की जा सकती है।

prime article banner

पांच सामुदायिक रसोई शुरू, घर-घर निशुल्क पहुंचाएंगे भोजन के पैकेट

लॉकडाउन के अंतर्गत गरीबों को निश्शुल्क भोजन के पैकेट उपलब्ध कराने के लिए प्रशासन के द्वारा पांच सामुदायिक रसोइयों का संचालन शुरू किया गया है। तीनों तहसीलों की अलग-अलग क्षेत्रों में स्थापित की गई। इन सामुदायिक रसोइयों की जिम्मेदारी भी प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों को सौंपी गई है। इसके अलावा गैर सरकारी और शैक्षिक सामाजिक संस्थाओं के द्वारा संचालित रसोइयों से भी निशुल्क भोजन प्राप्त किया जा सकेगा।

अपर जिलाधिकारी कमलेश कुमार अवस्थी के अनुसार भोजन के पैकेट को निश्शुल्क उपलब्ध कराने के लिए जिले के पांच अलग-अलग स्थानों पर सामुदायिक रसोई का संचालन शुरू किया गया है। जिसके अंतर्गत गुन्नौर तहसील में नायब तहसीलदार संजीव कुमार के निर्देशन में इंदिरा चौक बबराला और नेहरू चौक गुन्नौर, चंदौसी तहसील में लेखपाल ज्ञानचंद के निर्देशन में सामुदायिक रसोईघर तहसील परिसर चन्दौसी और मंडी सहायक मनोज कुमार की निर्देशन में कृषि उत्पादन मंडी समिति चन्दौसी में संचालित है जबकि राजस्व निरीक्षक चमन प्रकाश के नेतृत्व में सम्भल तहसील परिसर में भी सामुदायिक रसोई का संचालन हो रहा है। इसके अलावा गैर सरकारी एवं शैक्षिक सामाजिक संस्थाओं के द्वारा भी भोजन के पैकेट उपलब्ध कराने की व्यवस्था की गई है। जिसमें मां गंगा सेवा समिति के अध्यक्ष अतुल कुमार गोयल बबराला, रोडवेज बस स्टैंड के पास आजाद रोड चंदौसी में अमृतपाल, ओएलएफ रेस्टोरेंट बदायूं रोड चंदौसी कपिल गुप्ता, राधा स्वामी सत्संग भवन ग्राम आटा में गुरदीप ङ्क्षसह, चंदौसी कोट पूर्वी सम्भल में मुकेश ङ्क्षसघल, सरायतरीन में सुशील कुमार ठाकुर और हयातनगर में अमित कुमार भट्टे वाले भोजन की निशुल्क पैकेट उपलब्ध कराएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.