मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल में रेललाइन, बिजली व पुलिया की मरम्मत के लिए रविवार को लखनऊ से सहारनपुर के बीच सात घंटे रेल यातायात बंद रखा जाएगा। मेगा ब्लाक के दौरान सहारनपुर से लखनऊ के बीच ट्रेनें चलती रहेंगी। एक ट्रेन को निरस्त किया गया है। चार ट्रेनों को बीच रास्ते तक चलाया जाएगा। 

मंडल रेल प्रशासन अप दिशा यानी आलम नगर (लखनऊ) से सहारनपुर के बीच छह चरण में मेगा ब्लाक रखेगा। मेगा ब्लाक सुबह 9 बजे शुरू होकर शाम चार बजे तक रहेगा। इसमें आलम नगर से हरदोई तक सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे तक, हरदोई से रोजा तक सुबह 10.20 बजे से दोपहर 2.20 बजे, रोजा से बरेली तक सुबह 11.15 बजे से दोपहर 3.15 बजे तक मेगा ब्लाक रहेगा। इसी तरह से बरेली से रामपुर तक सुबह 11.45 बजे से दोपहर 3.45 बजे तक, रामपुर से मुरादाबाद तक दोपहर 12.30 से दोपहर 4.30 बजे और मुरादाबाद से लक्सर तक सुबह 10.55 बजे से दोपहर 4.55 बजे तक मेगा ब्लाक रहेगा। 

यह ट्रेन आधे रास्ते तक आएगी

वाराणसी बरेली एक्सप्रेस लखनऊ बरेली के बीच नहीं चलेगी, सीतापुर-शाहजहांपुर पैसेंजर रोजा-शाहजहांपुर के बीच नहीं चलेगी, रामनगर मुरादाबाद पैसेंजर पीपलसाना-मुरादाबाद के बीच नहीं चलेगी, काठगोदाम-मुरादाबाद पैसेंजर रामपुर-मुरादाबाद के बीच नहीं चलेगी 

ये ट्रेनें देरी से चलेगी

अमृतसर जाने वाली जनसेवा एक्सप्रेस तीन घंटे देरी से चलेगी, हरिद्वार जाने वाली कुंभ एक्सप्रेस दो घंटे देरी से चलेगी।   

रविवार यह ट्रेन नहीं चलेगी 

ऋषिकेश-बांदीकुई पैसेंजर 

 

Posted By: Narendra Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप