Move to Jagran APP

युवक मौसी से कर बैठा प्रेम, घर छोड़ दोनों हो गए फरार, दबाव पड़ा तो जहर खाकर पहुंचे घर, अस्‍पताल में भर्ती

दो दिन पहले रहस्यमय हालात में घर से लापता प्रेमी युगल जहरीला पदार्थ खाकर घर लौट आए। हालात बिगड़ने पर स्वजन ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उधर युवती के स्वजन ने भोजपुर पुलिस को तहरीर देकर युवक पर बेटी को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 02:57 PM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 02:57 PM (IST)
युवक मौसी से कर बैठा प्रेम, घर छोड़ दोनों हो गए फरार, दबाव पड़ा तो जहर खाकर पहुंचे घर, अस्‍पताल में भर्ती
हालत देखकर उड़े स्वजन के होश, जिला अस्पताल में चल रहा उपचार।

मुरादाबाद, जेएनएन।  दो दिन पहले रहस्यमय हालात में घर से लापता प्रेमी युगल जहरीला पदार्थ खाकर घर लौट आए। हालात बिगड़ने पर स्वजन ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, युवती के स्वजन ने भोजपुर पुलिस को तहरीर देकर युवक पर बेटी को गुमराह करने का आरोप लगाया है। चाचा की साली संग सात फेरे लेने की जिद पर अड़े विवाहित युवक के अप्रत्याशित कदम से स्वजन हलकान हैं।

loksabha election banner

भोजपुर थानाक्षेत्र का रहने वाला युवक शीशे का कारीगर है। दो साल पहले उसकी शादी हुई। युवक के चाचा का घर पड़ोस में है। वह विदेश में जीविकोपार्जन करते हैं। घर पर सिर्फ पत्नी व बच्चे हैं। उनकी ससुराल पाकबड़ा थाना क्षेत्र में है। दीपावली के मौके पर उनकी साली उनके घर आई। तभी कारीगर व युवती की आंखें चार हो गईं। दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। कुछ ही दिनों बाद युवती गांव लौट गई। फिर भी दोनों मिलते रहे। मर्यादा की दीवार तोड़ शादीशुदा होने के बाद भी युवक मौसी संग शादी करने का ख्वाब देखने लगा। मां के मुताबिक मंगलवार को युवक अचानक घर से लापता हो गया। उसने मोबाइल फोन भी बंद कर लिया। देर रात युवती के घरवाले भी युवती के घर आ धमके। युवक पर उन्होंने बेटी के अपहरण का आरोप लगाया। अफरातफरी के बीच मां ने युवक को काल किया। मां-बेटे की बात हुई तो कुछ देर बाद दोनों घर लौट आए। दोनों के मुंह से झाग निकल रहा था। युवक ने बताया क‍ि दोनों ने जहर खा लिया है। स्वजन तत्काल दोनों को निजी अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने प्रेमी युगल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। फिलहाल प्रेमी युगल का उपचार जारी है। डॉ. अरुण तोमर ने बताया कि युवती की हालत नाजुक है।

यह भी पढ़ें :-

Panchayat Election 2021 : एंबुलेंस में शराब भरकर ले जा रहे थे तस्‍कर, पुलिस ने रोका तो बोले-सर इमरजेंसी है, तलाशी के बाद पुलिस कर्मी भी रह गए हैरान

सम्‍भल के द‍िलजले को गैंगस्टर कोर्ट ने दी दो साल की सजा, पांच हजार रुपये जुर्माना भी देना होगा

प्रधान पद का प्रत्‍याशी बोला-मैंने पुलिस को घूस दे दी है, हमारे अलावा अन्‍य क‍िसी के नहीं पड़ेंगे फर्जी वोट, वीडियो वायरल होने पर मुकदमा

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज रामपुर में आएंगे, चुनाव संचालन समिति की लेंगे बैठक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.