Move to Jagran APP

सुनिए! बिजली बिल बकाये पर अब बजेगी फोन की घंटी Moradabad News

जेएनएनमुरादाबाद राजस्व वसूली के लिए बिजली विभाग का हरसंभव प्रयास लगातार जारी है। बकाये पर कनेक्शन काटने की कार्रवाई के बाद अब विभाग ने अपनी रणनीति बदली है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 07:33 AM (IST)Updated: Fri, 27 Sep 2019 06:30 PM (IST)
सुनिए! बिजली बिल बकाये पर अब बजेगी फोन की घंटी Moradabad News
सुनिए! बिजली बिल बकाये पर अब बजेगी फोन की घंटी Moradabad News

जेएनएन,मुरादाबाद: राजस्व वसूली के लिए बिजली विभाग का हरसंभव प्रयास लगातार जारी है। पावर कारपोरेशन की सख्ती के बाद बकाये पर कनेक्शन काटने की कार्रवाई के बाद अब विभाग ने अपनी रणनीति बदली है। अधीक्षण अभियंता दीपक कुमार ने तय रणनीति के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बकाए पर उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटने के बजाय अब फोन कर विभाग उपभोक्ताओं से बिल जमा करने की अपील कर रहा है।

loksabha election banner

उपभोक्ताओं के घर फोन कर बिल जमा करने की अपील करने की जिम्मेदारी उन मीटर रीडरों को दी गई है, जिन्होंने इस माह का अपना बिलिंग कार्य पूरा कर लिया है। अधीक्षण अभियंता ने बताया कि कनेक्शन काटने पर उपभोक्ताओं की तमाम शिकायतें थी, ऐसे में यह पहल की गई है। जिससे उपभोक्ता समय से बिल जमा करें।

बिजली टीम पर हमले में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बिलारी के रुस्तमनगर सहसपुर में चेकिंग करने पहुंची बिजली टीम पर जानलेवा हमला करने के मामले में पांच लोगों के खिलाफ बिलारी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। अवर अभियंता सहसपुर विद्युत उपकेन्द्र शुभम पांडेय की तहरीर पर गढ़ी बड़ी मस्जिद के पास रहने वाले अब्दुल सईद, नईमुल, इस्तकार, अजीमुल के खिलाफ नामजद वहीं एक के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोप है कि आरोपितों ने बुधवार को रुस्तमनगर सहसपुर में चेकिंग करने पहुंची बिजली टीम पर जानलेवा हमला कर दिया। बिजली टीम ने भागकर बचने का प्रयास किया तो लोगों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बिजली कर्मचारी जान बचाने के लिए मुहल्ला पासियान के एक घर में घुस गए, जहां महिलाओं ने बिजलीकर्मियों की जान बचाई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.