Move to Jagran APP

लाइनपार में संदिग्ध परिस्थितियों में लाइनपार के ट्रैक्टर चालक की मौत

लाइनपार में संदिग्ध परिस्थितियों में लाइनपार के ट्रैक्टर चालक की मौत।

By JagranEdited By: Published: Sun, 31 May 2020 02:08 AM (IST)Updated: Sun, 31 May 2020 02:08 AM (IST)
लाइनपार में संदिग्ध परिस्थितियों में लाइनपार के ट्रैक्टर चालक की मौत
लाइनपार में संदिग्ध परिस्थितियों में लाइनपार के ट्रैक्टर चालक की मौत

मुरादाबाद, जेएनएन। थाना मझोला के लाइनपार कुम्हारों वाली गली निवासी ट्रैक्टर चालक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। पत्नी का कहना है कि अत्याधिक शराब पीने से मौत हुई है जबकि परिवार वाले पत्नी पर ही हत्या करने के आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने विवाद होने पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

लाइनपार कुम्हारों वाली गली निवासी नेत्रपाल सिंह पुलती घर के पास रहने वाले सोनू के यहां ट्रैक्टर चालक की नौकरी करता था। शुक्रवार को आठ बजे वह सोनू के यहां से घर को कहकर चला आया था। पत्नी रूमाली देवी ने बताया कि वह छत पर सो रही थीं। देर रात नेत्रपाल शराब के नशे में घर पहुंचे। उन्होंने नीचे सो रही बड़ी बेटी अंजलि से खाना देने को कह दिया और सो गई। अंजलि ने खाना दिया तो एक रोटी खाकर वह लेट गए। इसके बाद उठे ही नहीं। रात करीब एक बजे अंजलि ने नेत्रपाल के तहेरे भाई विकास चौहान को फोन करके बताया कि उसके पिता की मौत हो गई। नेत्रपाल की मौत की खबर मिलते ही परिवार के लोगों की भीड़ जमा हो गई। विकास और उनके परिवार वालों ने नेत्रपाल की मौत को हत्या बताकर हंगामा खड़ा दिया। पत्नी स्वाभाविक मौत बताकर पति के शव का पोस्टमार्टम ही नहीं कराना चाहती थीं लेकिन, परिवार वाले नहीं माने। उन्होंने पत्नी पर ही हत्या का आरोप लगाकर पोस्टमार्टम कराने की मांग की। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम से यह बात साफ हो जाएगी कि नेत्रपाल की स्वाभाविक मौत हुई है या हत्या। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

तीन महीने पहले पत्नी ने भिजवाया था जेल

तहेरे भाई विकास चौहान ने बताया कि पत्नी ने छेड़छाड़ के आरोप में तीन महीने पहले ही नेत्रपाल को जेल भिजवा दिया था। हमने ही उसकी जमानत कराई थी। वह आए दिन शराब पीकर मारपीट करने के आरोप में उसके खिलाफ कार्रवाई कराती रहती थी। इसके अलावा पत्नी ने कई बार अपने परिचित लड़कों से भी नेत्रपाल को पिटवाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.