Move to Jagran APP

Moradabad News: न्‍यायिक अधिकारी के कार्यालय में घुसकर अधिवक्‍ताओं का हंगामा, कचहरी में चेंबर निर्माण की मांग

अधिवक्ता बार सभागार में मैं बैठकर आंदोलन की रणनीति बना रहे हैं। उधर कचहरी में एहतियातन पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी दोनों पक्षों से वार्ता करके मामले को निपटाने की कोशिश में लगे हुए हैं

By Jagran NewsEdited By: Vivek BajpaiPublished: Sat, 01 Oct 2022 04:21 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 04:21 PM (IST)
Moradabad News: न्‍यायिक अधिकारी के कार्यालय में घुसकर अधिवक्‍ताओं का हंगामा, कचहरी में चेंबर निर्माण की मांग
अधिवक्‍ताओं के हंगामे के बाद मौके पर मौजूद फोर्स। जागरण

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। न्यायिक अधिकारी द्वारा चेंबर बनाए जाने से मना करने पर अधिवक्ता भड़क गए। आरोप है कि उन्होंने न्यायिक अधिकारी के कार्यालय में घुसकर हंगामा कर दिया। पुलिस से भी अधिवक्ताओं की काफी देर तक नोकझोंक हुई। मौके पर फोर्स तैनात कर दी गई है।

prime article banner

न्‍यायिक अधिकारी ने रुकवा दिया चेंबर निर्माण का काम

कचहरी की बगिया में अधिवक्ता चेंबर का निर्माण करा रहे थे। न्यायिक अधिकारी ने निर्माण कार्य रुकवा दिया। इसे लेकर विवाद खड़ा हो गया। अधिवक्ता नाराज होकर न्यायिक अधिकारी के चेंबर में पहुंच गए और हंगामा खड़ा कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक सिविल लाइंस गजेंद्र सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। अधिवक्ताओं की पुलिस से भी नोकझोंक हुई।

आंदोलन की रणनीति बना रहे अधिवक्‍ता

अधिवक्ता बार सभागार में मैं बैठकर आंदोलन की रणनीति बना रहे हैं। उधर कचहरी में एहतियातन  पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी दोनों पक्षों से वार्ता करके मामले को निपटाने की कोशिश में लगे हुए हैं लेकिन, अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि चेंबर निर्माण को लेकर विवाद हुआ था। इसे लेकर अधिवक्ताओं ने हंगामा किया। फिलहाल मामला शांत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.