Move to Jagran APP

दिल्ली से लाई शाहजहांपुर की किशोरी को बबराला में बेचा Moradabad & Sambhal News

दिल्ली से बहला-फुसलाकर लाई गई किशोरी को बबराला में बेंच दिया गया। किशोरी ने किसी तरह से सूचना पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपित फरार हो गए।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 01 Jul 2019 12:14 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2019 02:15 PM (IST)
दिल्ली से लाई शाहजहांपुर की किशोरी को बबराला में बेचा Moradabad & Sambhal News
दिल्ली से लाई शाहजहांपुर की किशोरी को बबराला में बेचा Moradabad & Sambhal News
मुरादाबाद, जेएनएन: दिल्ली से बहला-फुसलाकर लाई गई किशोरी को बबराला में बेंच दिया गया। किशोरी ने किसी तरह से सूचना पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने किशोरी के परिजनों को सूचना दी है। यह मामला सम्‍भल जिले का है। कस्बा बबराला की बाजार में एक दुकान से खरीदारी करने आयी एक नाबालिग किशोरी ने चुपचाप दुकानस्वामी से डायल सौ पुलिस को फोन करने की बात कही। जिस पर दुकान स्वामी ने पुलिस को फोन कर दिया। कुछ देर में ही पुलिस भी मौके पर आ गई। इससे पहले किशोरी के साथ आए तीन युवक मौका पाकर फरार हो गए। पूछताछ में किशोरी ने बताया कि वह जनपद शाहजहांपुर के थाना तिलहर की रहने वाली है। कुछ समय पहले भाभी से विवाद होने के कारण वह घर छोड़कर दिल्ली आ गई। जहां पर उसे गुन्नौर क्षेत्र का एक बुजुर्ग मिला जो बहला फुसलाकर उसे अपने साथ गुन्नौर क्षेत्र में ले आया। यहां पर करीब चार दिन पहले पच्चीस हजार रुपये में गांव बाघऊ में एक को बेच दिया। रविवार को उसी परिवार के तीन युवक व मोहल्ले की ही एक महिला खरीदारी करने के लिये बबराला कस्बे में आये थे। जहां पर किशोरी ने दुकानस्वामी द्वारा चुपचाप डायल सौ पुलिस को फोन करा दिया। पुलिस किशोरी को थाने ले आई। मामले की सूचना किशोरी के परिजनों को दे दी गई है। बबराला चौकी प्रभारी आशीष पूनिया ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.