अमरोहा, जेएनएन। दो दिन तक नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में जमकर बवाल हुआ था। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। जिनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है, उनके पोस्टर जिलेभर में चस्पा करने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी वायरल किए गए हैं। पुलिस की सख्ती को देख कर उपद्रव में शामिल ही बल्कि शहर के तमाम युवक अपना हुलिया बदलने में लगे हैं। फैशन में रखी दाढ़ी को क्लीन करा दिया तो हेयर स्टाइल भी बदल दिया है। इतना ही नहीं तमाम युवक तो ऐसे हैं जो कार्रवाई के डर से शहर छोड़ कर जा चुके हैं। 

काफी हद तक आरोपितों की शिनाख्त कर चुकी है पुलिस  

नगर में उपद्रव करने वाले युवकों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। हालांकि काफी हद तक पुलिस आरोपितों की शिनाख्त कर चुकी है। अब उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू की जा रही है। उपद्रव में शामिल आरोपितों की शिनाख्त के लिए पोस्टर भी चस्पा किए जा चुके हैं तथा सोशल मीडिया पर भी फोटो वायरल किए गए हैं।  

सैलूनों पर बढ़ी भीड़  

इससे शहर के युवाओं में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए युवक अपना हुलिया बदल रहे हैं। जिन युवकों ने फैशन में स्टाइलिश दाढ़ी रखी थी तो उसे कटवा कर क्लीन शेव हो गए हैं। किसी ने दाढ़ी बढ़ा ली है। जबकि तमाम युवक ऐसे हैं जो नए-नए हेयर स्टाइल अपना रहे हैं। कोट चौराहे के एक सैलून संचालक का कहना है कि बीते तीन दिन में ऐसे युवकों की संख्या बढ़ गई है। कोई बाल छोटे करा हैं तो कोई क्लीन शेव करा रहा है। इस हथकंडे से वह पुलिस कार्रवाई से बचने की तैयारी कर रहे हैं।  

पुलिस से नहीं बच सकता कोई भी उपद्रवी 

प्रभारी निरीक्षक रविंद्र सिंह ने बताया कि उनके पास भी इस प्रकार की सूचनाएं आ रही हैं लेकिन, आरोपित कोई भी पैंतरा अपना ले, वह पुलिस कार्रवाई से बच नहीं सकेगा। 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस