Move to Jagran APP

रात में अपहरण कर तमंचे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म, खलबली Amroha News

थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला पीडि़ता ने दी थाने में तहरीर। लघुशंका करने गई थी युवती प्रधान के भाई सहित तीन पर लगाया आरोप।

By Ravi SinghEdited By: Published: Thu, 07 May 2020 02:51 PM (IST)Updated: Thu, 07 May 2020 02:51 PM (IST)
रात में अपहरण कर तमंचे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म, खलबली Amroha News
रात में अपहरण कर तमंचे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म, खलबली Amroha News

अमरोहा,जेएनएन। गजरौला के एक गांव में रात में लघुशंका करने गई एक युवती को तीन युवकों ने तमंचे के बल पर डरा धमका कर अपहरण कर लिया और सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी होते ही खलबली मच गई। पीडि़ता ने अपने दिव्यांग भाई के साथ थाने पहुंचकर मामले की तहरीर भी पुलिस को दे दी है। पुलिस प्रकरण की जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

घटना चार मई की रात की है। थाना क्षेत्र के गंगा किनारे स्थित एक गांव निवासी युवती का आरोप है कि रात करीब 12 बजे वह लघुशंका करने के लिए उठी थी। लघुशंका करने के बाद जब वापस घर पहुंची तो वहां पर ग्राम प्रधान का भाई सहित तीन लोग घात लगाए खड़े थे। आरोप है कि जैसे ही युवती घर की चौखट पर पहुंची तो उन्होंने।पीछे से आकर मुंह दबा दिया और डरा धमका कर जबरन गाड़ी में डाल लिया। इसके बाद गांव के सरकारी स्कूल के पास ले जाकर तमंचे के बल पर बारी- बारी से तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं घटना करने के बाद तीनों युवक युवती को वहां से उठाकर ले गए और एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। वहां पर उससे घटना के बारे में किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बाद में वह उनके चंगुल से छूटकर घर पहुंच गई और परिजनों को घटना के बारे में बताया। इससे खलबली मच गई। गुरुवार को पीडि़ता ने अपने दिव्यांग भाई के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए तहरीर दे दी। हल्का प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म का मामला झूठा है। दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा। मामले की जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.