Move to Jagran APP

Jahangir Murder Case : एमडीए बोर्ड के पूर्व सदस्य सहित पांच के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

Jahangir Murder Case सभी नामजद पांच आरोपितों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया। आरोपित लगातार कोर्ट में हाजिर नहीं हो रहे थे। इस आदेश के साथ ही कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए 23 नवंबर की तारीख दी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 12 Nov 2021 09:52 AM (IST)Updated: Fri, 12 Nov 2021 09:52 AM (IST)
Jahangir Murder Case : एमडीए बोर्ड के पूर्व सदस्य सहित पांच के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी
जहांगीर हत्याकांड में सपा नेता समेत पांच के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Jahangir Murder Case : चार साल पहले मुगलपुरा थाना क्षेत्र में संपत्ति विवाद में जहांगीर की हत्‍या कर दी गई थी। इस मामले में पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस ने पांच नामजद आरोपितों का नाम जांच से हटाने के साथ ही पीड़ित पक्ष के दो लोगों का नाम शामिल करते हुए कुल चार आरोपितों को जेल भेज दिया था। लेकिन मृतक का परिवार इस मामले में कोर्ट में न्याय की लड़ाई रहा है। एडीजे पांच की कोर्ट ने इस मामले में सभी नामजद पांच आरोपितों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया। आरोपित लगातार कोर्ट में हाजिर नहीं हो रहे थे। इस आदेश के साथ ही कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए 23 नवंबर की तारीख दी है।

loksabha election banner

16 जुलाई 2017 को मुगलपुरा थाना क्षेत्र निवासी रेहान, फैजान, हिलाल,शरफू के साथ ही सपा नेता व एमडीए बोर्ड के पूर्व सदस्य सलाउद्दीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। पीड़ित तस्लीम ने आरोप लगाया उसके भांजे जहांगीर की पाचों आरोपितों ने गोली मारकर हत्या की है। लेकिन पुलिस ने जांच में सभी नामजद आरोपितों के नाम हटा दिए थे। वहीं उनके स्थान पर मुकदमा दर्ज कराने वाले तस्लीम के भतीजे शहजाद और शहनवाज के साथ ही नसीम और उजैर पर हत्या का आरोप लगाते हुए चार्जशीट दाखिल कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपित बनाए गए नसीम उर्फ लंबू व शहजाद को जेल भेज दिया था। लेकिन पीड़ित पक्ष कोर्ट में इस मामले की लड़ाई लगातार लड़ रहा है। कोर्ट ने इसी मामले में एफआइआर में नामजद कराए गए सपा नेता के साथ ही पाचों आरोपितों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया। अदालत ने कोर्ट के आदेश की अवहेलना करने पर वारंट जारी किए हैं। कोर्ट इस मामले में आगामी 23 नवंबर को सुनवाई करेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.