Move to Jagran APP

मुरादाबाद ज‍िला जेल में ब‍िक रहा नशा, चप्पल में छिपाकर चरस ले जा रहे युवक को क‍िया गिरफ्तार

Charas in Moradabad District Jail जेल में मिलाई करने जा रहा युवक डेढ़ सौ ग्राम चरस के साथ पकड़ लिया गया। युवक ने चरस को चप्पल में छिपा रखा था। उसे तलाशी के दौरान जेल गेट पर ही दबोच लिया गया। आरोपित को सिविल लाइंस पुलिस को सौंप दिया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 06 Nov 2021 08:33 AM (IST)Updated: Sat, 06 Nov 2021 08:33 AM (IST)
मुरादाबाद ज‍िला जेल में ब‍िक रहा नशा, चप्पल में छिपाकर चरस ले जा रहे युवक को क‍िया गिरफ्तार
मुरादाबाद जेल में बिक रहा है नशे का सामान

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Charas in Moradabad District Jail : जेल में मिलाई करने जा रहा युवक डेढ़ सौ ग्राम चरस के साथ पकड़ लिया गया। युवक ने चरस को चप्पल में छिपा रखा था। उसे तलाशी के दौरान जेल गेट पर ही दबोच लिया गया। आरोपित को सिविल लाइंस पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भिजवा दिया है।

loksabha election banner

गुरुवार को त्योहार की वजह से जिला कारागार में बंदियों से मिलाई करने वालों की भीड़ लगी थी। नशे की तस्करी करने वाले जावेद ने इसी का लाभ उठाकर चरस जेल के अंदर पहुंचाने के लिए योजना बना ली। चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र के सीकरी गेट निवासी जावेद जेल में बंद कासिम से मुलाकात करने के लिए आया था। इस दौरान सूचना मिली कि जावेद चरस लेकर आ रहा है। जेल में अंदर दाखिल होने से पूर्व गेट पर तलाशी ली गई तो जावेद के चप्पल में चरस छिपी मिली। उसने चप्पल की तली के बीच में चरस छिपाकर रखी थी। जैसे ही उसके चप्पल उतारकर दिखाने के लिए वह घबराकर भागने की कोशिश करने लगा। इसी बीच सिविल लाइन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। इससे साफ है कि जेल से अंदर पहले से भी नशे का सामान जाता रहा है। सिविल लाइंस इंस्पेक्टर रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि जावेद ने पूछताछ में पहली बार ही जेल में चरस से साथ जाने की कोशिश करने की जानकारी दी है। लेकिन, फिर भी हम इस मामले की बारीकी से छानबीन करा रहे हैं। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वह किसके पास चरस लेकर जा रहा था।

मुगलपुरा पुलिस ने दो नशे के तस्कर पकड़े : थाना मुगलपुरा के उप निरीक्षक जयदेव सिंह यादव मोबीन निवासी कोका शाह की मस्जिद मुहल्ला बरवलान को 230 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया गया। आरोपित ने पूछताछ में कई अहम जानकारियां दी हैं। पुलिस उसके आधार पर काम कर रही है। उन्होंने इसी मुहल्ले के वसीम को 13.5 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार किया गया। दोनों के खिलाफ मुकदमा लिखकर पुलिस ने जेल भिजवा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.