Move to Jagran APP

सीबीसीआइडी के निरीक्षक की मुरादाबाद में मौत, बरेली में थी तैनाती, रक्षाबंधन पर मुरादाबाद आए थे अपने घर

CBCID Inspector died in Moradabad रक्षाबंधन के दिन एक पुलिस कर्मी की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। बरेली में सीबीसीआइडी में निरीक्षक के पद पर तैनात वीर सिंह मझोला के खुशहालपुर स्थित विवेक विहार में परिवार के साथ रहते थे।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 23 Aug 2021 01:43 PM (IST)Updated: Mon, 23 Aug 2021 01:43 PM (IST)
सीबीसीआइडी के निरीक्षक की मुरादाबाद में मौत, बरेली में थी तैनाती, रक्षाबंधन पर मुरादाबाद आए थे अपने घर
वीर सिंह सीबीसीआइडी बरेली यूनिट में निरीक्षक के पद पर कार्यरत थे।

मुरादाबाद, जेएनएन। CBCID Inspector died in Moradabad : रक्षाबंधन के दिन एक पुलिस कर्मी की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। बरेली में सीबीसीआइडी में निरीक्षक के पद पर तैनात वीर सिंह मझोला के खुशहालपुर स्थित विवेक विहार में परिवार के साथ रहते थे। परिवार के सदस्यों ने बताया कि उन्हें रविवार देर रात सीने में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

loksabha election banner

मझोला थाना क्षेत्र के विवेक विहार निवासी नितिन सिंह ने बताया कि उनके पिता वीर सिंह सीबीसीआइडी बरेली यूनिट में निरीक्षक के पद पर कार्यरत थे। रविवार को रक्षाबंधन के दिन पूरा परिवार एकत्र हुआ था। देर रात पिता ने अचानक सीने में दर्द की शिकायत की,जिसके बाद उन्हें दिल्ली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। लेकिन देर रात इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। उन्होंने तत्काल घटना की सूचना मझोला थाना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचे मझोला थाना प्रभारी अशोक कुमार ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की पूछताछ में परिवार के सदस्यों ने किसी भी तनाव या विवाद से इन्कार किया है। परिवार का कहना है कि सभी हंसी-खुशी से रक्षाबंधन का त्योहार मनाया था। पिता भी उनके खुश थे। वह रक्षाबंधन पर छुट्टी लेकर आए थे। अचानक हुए इस हादसे के बाद परिवार में मातम छा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.