Move to Jagran APP

मामूली विवाद में चले लाठी-डंडे में घायल किसान की उपचार के दौरान मौत Sambhal News

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। वहीं मृतक के बेटे की तहरीर के आधार पर गांव के ही चार लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई ।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 10:17 AM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 10:17 AM (IST)
मामूली विवाद में चले लाठी-डंडे में घायल किसान की उपचार के दौरान मौत Sambhal News
मामूली विवाद में चले लाठी-डंडे में घायल किसान की उपचार के दौरान मौत Sambhal News

सम्भल,जेएनएन। संभल में मामूली विवाद में चले लाठी और डंडे में एक घायल किसान की उपचार के दौरान मौत हो गई। मामला कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र की पुलिस चौकी बैरपुर के गांव बैरपुर खेड़ा मानी के मजरा उमरे का है। खेत से वापस आ रहे किसान की एक पक्ष ने रास्ते में रोककर लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। जिसमें किसान गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को आनन-फानन में नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुन्नौर में भर्ती कराया। घायल की हालत नाजुक होने पर उसे जिला अस्पताल सम्भल के लिए रेफर कर दिया गया। सम्भल ले जाते समय रास्ते में किसान की मौत हो गई । 

loksabha election banner

तहरीर के अनुसार बैरपुरखेडा मानी के मजरा उमरे निवासी बिजेन्द्र सोमवार की शाम खेतों से वापस अपने घर आ रहा थे तभी रास्ते में गांव के ही वेद प्रकाश, रामप्रकाश, नंदराम, कैलाश, हरीओम ने रंजिशन उन्हें रोक लिया, और गाली गलौज करने लगे। बिजेन्द्र ने जब विरोध किया तो उक्त लोग मारपीट पर उतारू हो गये । देखते ही देखते उक्त लोगों ने लाठी-डंडों से बिजेन्द्र की पिटाई कर दी । जिसमें बिजेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गये । शोर शराबा सुनकर मौके पर परिजन भी जा पहुंचे । परिजनों को आता देख उक्त लोग मौके से भाग गए. परिजनों ने स्थानीय पुलिस चौकी को फोन द्वारा सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को निजी वाहन से गुन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया । जहां घायल की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल सम्भल के लिए रेफर कर दिया गया । उपचार के लिए सम्भल ले जाते समय किसान की रास्ते में मौत हो गई । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया । वहीं बिजेन्द्र के पुत्र पीतांबर की तहरीर के आधार पर पुलिस ने गांव के ही 4 लोगों के खिलाफ हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली।

रंजिशन गांव के ही लोगों ने लाठी-डंडों से किसान की पिटाई कर दी. जिसमें घायल की मौत हो गई। गांव के ही चार लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

प्रवीण सोलंकी, प्रभारी निरीक्षक गुन्नौर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.