Move to Jagran APP

दो मह‍िलाओं ने बनाई युवक की अश्‍लील वीडियो, आहत युवक ने वीडियो वायरल कर खुद को लगाई आग

Indecent video of young man अमरोहा के गजरौला में दो महिलाओं द्वारा अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकियों से दुखी होकर एक युवक ने पहले अपनी वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल की और उसके बाद खुद को कमरे में बंद कर आग के हवाले कर दिया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 06:24 PM (IST)Updated: Wed, 27 Oct 2021 06:35 AM (IST)
दो मह‍िलाओं ने बनाई युवक की अश्‍लील वीडियो, आहत युवक ने वीडियो वायरल कर खुद को लगाई आग
80 प्रतिशत जला युवक, दो महिलाओं के नाम किए उजागर।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Indecent video of young man : अमरोहा के गजरौला में दो महिलाओं द्वारा अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकियों से दुखी होकर एक युवक ने पहले अपनी वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल की और उसके बाद खुद को कमरे में बंद कर आग के हवाले कर दिया। चीख-पुकार सुनकर माैके पर पहुंचे स्वजन ने आग बुझाई और उसे एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। वहां से हालत नाजुक होने पर मेरठ के लिए रेफर कर दिया। मामले की शिकायत थाने में भी की गई है। पुलिस जांच में जुटी है।

loksabha election banner

मामला नगर के मुहल्ला बैंक कालोनी से जुड़ा है। यहां के रहने वाले स्व. राजकुमार के 24 वर्षीय पुत्र निशांत कुमार की टेलरिंग के सामान की दुकान है। मंगलवार की दोपहर में निशांत द्वारा एक वीडियो बनाई इंटरनेट मीडिया पर वायरल की गई। इसमें वह दो महिलाओं का नाम उजाकर करते हुए अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगा रहा है। कहा रहा है क‍ि मह‍िलाओं ने पौने दो लाख रुपये भी वसूल लिए हैं। इसके बाद भी वीडियो वायरल करने की धमकियां दे रहीं हैं। इससे क्षुब्ध होकर युवक ने वीडियो बनाकर वायरल की और फिर खुद के ऊपर केरोसिन का तेल उड़ेलकर आग लगा ली। आग की लपटों में घिरकर चीख-पुकार मचने पर मौके पर पहुंचे स्वजन ने आनन-फानन में आग बुझाकर युवक को पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से हालत नाजुक होने पर मेरठ के लिए रेफर कर दिया। युवक लगभग 80 प्रतिशत जल चुका है। पीड़ित युवक की मां ने थाने पहुंचकर महिलाओं पर आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। प्रभारी निरीक्षक एसके वर्मा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। आग से झुलसे युवक का मेरठ में इलाज चल रहा है। इस मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं घटना के बाद से पर‍िवार के लोग बदहवास हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.