Move to Jagran APP

Indecent comment : अभिनेत्री जयप्रदा के नहीं दर्ज हुए बयान, विवेचक ने मांगा समय

Indecent comment on Jayaprada एमपी-एमएलए कोर्ट में रामपुर क्राइम ब्रांच के विवेचक हुए हाजिर। बयान दर्ज करने के लिए कोर्ट से मांगा समय। चार सितंबर को फिर होगी सुनवाई।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 22 Aug 2020 09:10 AM (IST)Updated: Sat, 22 Aug 2020 09:10 AM (IST)
Indecent comment : अभिनेत्री जयप्रदा के नहीं दर्ज हुए बयान, विवेचक ने मांगा समय
Indecent comment : अभिनेत्री जयप्रदा के नहीं दर्ज हुए बयान, विवेचक ने मांगा समय

मुरादाबाद, जेएनएन। रामपुर की पूर्व सांसद और अभिनेत्री जयप्रदा पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में रामपुर क्राइम ब्रांच के विवेचक एमपी-एमएलए कोर्ट में हाजिर हुए। उन्होंने कोर्ट में हाजिर होने के बाद बताया कि उन्होंने इस मामले में अभिनेत्री के बयान अभी तक दर्ज नहीं किए है। क्योंकि वह इस समय हैदराबाद के आवास में हैं। ऐसे में उन्हें अगली तारीख दे दी जाए। कोर्ट ने विवेचक का बयान सुनने के बाद इस मामले में चार सितंबर की तारीख दी है।

loksabha election banner

अपर शासकीय अधिवक्ता मुनीष भटनागर ने बताया कि 30 जून 2019 को कटघर थाना क्षेत्र के मुस्लिम डिग्री कॉलेज में जनसभा आयोजित की गई थी। इस सभा में रामपुर से सांसद आजम खां ने अभिनेत्री जयप्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके बाद सात सपा नेताओं के खिलाफ रामपुर के अधिवक्ता मुस्तफा हुसैन ने मुकदमा दर्ज कराया गया था। आइजी के आदेश पर इस मुकदमें की विवेचना रामपुर क्राइम ब्रांच शाखा को सौंपी गई थी। शुक्रवार को इसी मामले में क्राइम ब्रांच के विवेचक कोर्ट में हाजिर होकर अपना पक्ष रखा है।

छजलैट विवाद में अवमानना की चार्जशीट होगी दाखिल

शुक्रवार को एमपी-एमएलए कोर्ट में आजम खां के खिलाफ छजलैट थाने में साल 2008 में दर्ज किए गए मुकदमें की तारीख थी। इस मामले में हाईवे जाम करने को लेकर कुल नौ सपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। शुक्रवार को हुई सुनवाई की पुलिस की ओर से धारा-174 ए के तहत अवमानना की कार्रवाई के तहत आरोप पत्र दाखिल होना था। लेकिन तकनीकी कारणों के चलते यह आरोप पत्र नहीं दाखिल हो सका। पुलिस अब इस मामले में सोमवार को आरोप पत्र दाखिल करेगी। वहीं सुनवाई के लिए चार सितंबर की तारीख दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.