मुरादाबाद, संवाद सूत्र। अगवानपुर में ससुराल आए पति ने पत्नी के साथ अभद्रता के साथ मारपीट की। वहीं जबरन उसे ले जाने का प्रयास किया। विवाद बढ़ने पर पत्नी ने थाना पुलिस को शिकायत करके मामले की जानकारी दी, जिसके बाद तीन लोगों को पुलिस को पकड़ लिया।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के काजीपुरा निवासी जगन्नाथ ने अपनी बेटी की शादी तीन साल पहले दिल्ली के थाना सुल्तानपुरी के बुद्धि बिहार निवासी दीपक के साथ की थी। आरोप है शादी के कुछ दिनों बाद पति दीपक अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने लगा। जिसके कारण विवाहिता पति का घर छोड़कर पिता के पास रहने लगी थी। पति अपने दो साथियों के साथ काजीपुरा स्थित ससुराल आया था। इसी दौरान पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। पीड़ित महिला ने मामले की जानकारी पुलिस को तहरीर देकर लिखित शिकायत दर्ज कराई। अगवानपुर चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि महिला ने तहरीर दी है जिसकी जांच की जा रही है। पति व उसके दो साथियों से मामले की जानकारी ली जा रही है।

एटीएम कार्ड बदलकर न‍िकाले रुपये : अमरोहा के गजरौला में आशा कार्यकर्ता का एटीएम पर किसी उचक्के ने कार्ड बदलकर साढ़े 12 हजार रुपये की रकम कर साफ कर दी। इसकी सूचना थाना पुलिस को दी गई है। यह घटना मुहल्ला धुनपुरी निवासी स्वास्थ्य विभाग की आशा शीतल शर्मा के साथ हुई। वह अपने एसबीआइ के एटीएम कार्ड से रुपये निकालने के लिए खादगूजर चौराहा स्थित बैंक आफ बडौदा के एटीएम पर पहुंची थी। रुपये नहीं निकलने पर वहां खड़े युवक ने चेक करने के बहाने उनका एटीएम कार्ड ले लिया। बाद में उसने कार्ड यह कहकर लौटा दिया कि उनके खाते में पैसे नहीं हैं। इस पर आशा लौट गई लेकिन डेढ़ घंटे के बाद उनके मोबाइल पर दो बार में साढ़े 12 हजार रुपये खाते से निकलने का मैसेज आया। तब उन्होंने देखा तो उनके पास किसी दूसरे का एटीएम कार्ड था, जो संबंधित युवक ने बदलकर उन्हें थमा दिया था। उनका कहना है कि युवक ने संबंधित रकम पीएनबी के एटीएम से निकाली है। वह सामने आने पर युवक को पहचान लेंगी। शीतल शर्मा ने बताया कि उनके द्वारा इसकी सूचना देर शाम में थाने पहुंचकर पुलिस को दी गई है। हालांकि प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने इसकी जानकारी होने से इन्‍कार किया है।

Edited By: Narendra Kumar