Move to Jagran APP

मुरादाबाद में छात्रा काे हाथ पकड़कर खींचा और थमा दिया लवलेटर

शहर में मनचले बेखौफ हो गए हैं। एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पुलिस के एंटी रोमियो स्क्वायड की सक्रियता पर तो सवाल उठाए हैं बल्कि आमजन को भी झकझोर दिया है। बेखौफ शोहदे ने दो छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की।

By RashidEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 11:06 AM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 11:06 AM (IST)
मुरादाबाद में छात्रा काे हाथ पकड़कर खींचा और थमा दिया लवलेटर
मुरादाबाद में छात्रा काे हाथ पकड़कर खींचा और थमा दिया लवलेटर

मुरादाबाद (जेएनएन)। शहर में मनचले बेखौफ हो गए हैं। एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पुलिस के एंटी रोमियो स्क्वायड की सक्रियता पर तो सवाल उठाए हैं बल्कि आमजन को भी झकझोर दिया है। पीली कोठी के पास बेखौफ शोहदे ने दो छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं विरोध करने पर एक का हाथ पकड़कर प्रेम पत्र भी थमा दिया। शोर मचाने के बाद आरोपित मौके से भाग गया। बाद में परिवार के लोगों ने उसको दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। 

loksabha election banner

विरोध पर दी मारने की धमकी 

छात्रा सिविल लाइन थाना क्षेत्र की रहने वाली है। जो सिविल लाइन स्थित एक स्कूल में पढ़ती है। दोनों बहनें स्कूल से घर लौट रही थीं। पीलीकोठी के पास पहुंची तभी एक युवक ने दोनों बहनों के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। यही नहीं आरोपित युवक बीच सड़क पर एक छात्रा का हाथ पकड़कर प्रेम पत्र भी देने लगा। विरोध करने पर मारने की धमकी दी। परेशान दोनों बहनों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर जुटे। 

पुलिस के पहुंचने से पहले हुआ फरार 

जानकारी पाकर पुलिस भी पहुंची, लेकिन आरोपित फरार हो गया। घर पहुंचकर दोनों बहनों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिवार वालों का कहना है कि मौके पर पहुंचे तो आरोपित युवक आसपास एरिया में घूम रहा था। 

परिवार के लोगों ने पकड़ा 

परिवार के लोगों ने आरोपित को दबोच लिया। थाने लाकर पूछताछ में पता चला कि आरोपित इकबाल उर्फ फिरासत है, जो कांठ के अकबरपुर चैंदरी  का रहने वाला है। इंस्पेक्टर सिविल लाइन सुधीर धामा ने बताया कि आरोपित बाल काटने का काम करता है, जो छात्रा को प्रेम पत्र दे रहा था। 

आरोपित को रिपोर्ट दर्ज कर भेजा जेल 

आरोपित को छेड़छाड़ पाक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट में जेल भेज दिया। एंटी रोमियो प्रभारी राजवेंद्र कौर ने बताया कि उनकी टीम के पहुंचने से पहले ही परिवार के लोग आरोपित को पकड़कर थाने ले आए थे, जिसे जेल भेज दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.