Move to Jagran APP

मुरादाबाद में नौकर का दोस्त ही न‍िकला धोखेबाज, पेंट की दुकान से समेट ले गया हजारों का माल

थाना मझोला में पेंट की दुकान से नौकर का दोस्त हजारों रुपये का माल समेट ले गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा लिखकर उसकी तलाश शुरू कर दी है। मझोला एसएचओ मुकेश शुक्ला ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोप‍ित पर नामजद र‍िपोर्ट ल‍िखी गई है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 24 Jun 2021 04:10 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jun 2021 04:10 PM (IST)
मुरादाबाद में नौकर का दोस्त ही न‍िकला धोखेबाज, पेंट की दुकान से समेट ले गया हजारों का माल
सीसीटीवी फुटेज के पहचान होने पर लिखाया नामजद मुकदमा।

मुरादाबाद, जेएनएन। थाना मझोला में पेंट की दुकान से नौकर का दोस्त हजारों रुपये का माल समेट ले गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा लिखकर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सिविल लाइंस के रामगंगा विहार वेव ग्रीन निवासी विनोद कुमार श्रीवास्तव की दिल्ली रोड हुलसनगंज में इंडिया ट्रेडर्स नाम से पेंट की दुकान है। विनोद कुमार के अनुसार वह दुकान बंद करके घर चले गए थे। वीकेंड कर्फ्यू के कारण दुकान बंद रही। इसके बाद दोपहर के समय दुकान खोला तो अंदर सामान बिखरा पड़ा था। अंदर पेंट के कई डिब्बे गायब मिले। इसके बाद विनोद ने इसकी सूचना पुलिस को दी। बाद में दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की गई तो पता चला कि 21 जून को रात करीब सवा दो बजे एक युवक ऊपर के जीने से लगे दरवाजे के पास दीवार तोड़कर दरवाजा खोला और उसके बाद दुकान के अंदर दाखिल हो गया। आरोपित महंगे पेंट के डिब्बे चोरी कर लिए। करीब चालीस हजार रुपये का पेंट आरोप‍ित ने पार कर दिया। विनोद ने बताया कि जो युवक दुकान में घुसा है वह नयागांव आफत नगरी का निक्की है। आरोपित युवक पूर्व में दुकान में कार्यरत नौकर जयदेव के साथ दुकान पर आता-जाता था। मझोला एसएचओ मुकेश शुक्ला ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोप‍ित पर नामजद र‍िपोर्ट ल‍िखी गई है। आरोप‍ित की तलाश की जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.