Move to Jagran APP

Moradabad News: ट्रेन में सीट के लिए फोड़ दिया यात्री का सिर, जीआरपी ने आरोपित के खिलाफ लिखी रिपोर्ट

Fight in Train छजलैट के रहने वाले अमित कुमार अपने साथियों के साथ ट्रेन से राजस्थान के बागड़ तीर्थ यात्रा पर जा रहे थे। ट्रेन में सीट को लेकर अमित कुमार व अन्य यात्रियों के बीच मारपीट हो गई। दूसरे पक्ष ने अमित के सिर पर हमला कर दिया।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 10:34 AM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 10:34 AM (IST)
Moradabad News: ट्रेन में सीट के लिए फोड़ दिया यात्री का सिर, जीआरपी ने आरोपित के खिलाफ लिखी रिपोर्ट
Fight in Train: जीआरपी ने रिपोर्ट लिख ली है। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Fight in Train: मुरादाबाद रेलवे स्‍टेशन पर ट्रेन में सीट को लेकर यात्रियों के बीच मारपीट हो गई। इसमें एक यात्री का सिर फूट गया। शोर शराबा होने पर आरेापित ट्रेन से कूदकर भाग गया। जीआरपी ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट लिख ली है। 

loksabha election banner

छजलैट के रहने वाले अमित कुमार अपने साथियों के साथ ट्रेन से राजस्थान के बागड़ तीर्थ यात्रा पर जा रहे थे। ट्रेन में सीट को लेकर अमित कुमार व अन्य यात्रियों के बीच मारपीट हो गई। दूसरे पक्ष ने अमित के सिर पर हमला कर दिया। सिर के खून निकलते ही यात्रियों ने शोर मचना शुरू कर दिया तो मारपीट करने वाला युवक ट्रेन से कूदकर भाग निकला। जीआरपी ने अमित कुमार की तहरीर पर अज्ञात यात्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ट्रेन से गिरने पर कट गए युवक के पैर

थाना नागफनी क्षेत्र के मोतीबाग निवासी एक युवक के ट्रेन से गिरने पर दोनों पैर कट गए। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शहर के मुहल्ला मोतीबाग निवासी यासीन का बेटा मोहसिन अपने दोस्तों से साथ मजदूरी करने के लिए रुड़की जा रहा था। रास्ते में कांठ स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो नीचे उतर गया।

इसी बीच ट्रेन चलते लगी। मोहसिन दौड़कर ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था। पैर फिसल जाने से रेल की पटरी पर जा गिरा। इससे उसके दोनों पैर कट गये। पुलिस उसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल लायी। यहां खून अधिक बहने की वजह से उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.