सम्भल । थाना बहजोई क्षेत्र में देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बालक की मौत हो गई। बालक कक्षा चार का छात्र था और शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौटा था घर। बालक का हादसा पिता की आंखों के सामने हुआ । पिता के सामने पलक झपकते ही घर के सामने तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया ।

घर के ठीक सामने रोड पार करते समय हुआ हादसा 

गुरुवार की शाम पवांसा निवासी पूर्व विधायक ठाकुर सत्येंद्र सिंंंह की पोती की बहजोई के एक मैरिज होम में शादी थी। पवांसा निवासी ज्ञानेश और उनका 9 वर्षीय पुत्र अभिषेक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। शादी समारोह से देर रात 11 बजे के लगभग बाइक से वापस अपने घर आ गए। ज्ञानेश ने बाइक सम्भल बहजोई रोड पर स्थित अपने घर पर रोकी और उनका पुत्र अभिषेक बाइक से उतर कर सड़क की तरफ चल पड़ा। इतने में ही बहजोई की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े अभिषेक को जोरदार टक्कर मार दी। कार की टक्कर से अभिषेक दूर जा गिरा और गंभीर रुप से घायल हो गया।

चिकित्सक के यहां पहुंचने से पहले तोड़ दिया दम 

कार चालक कार को मौके से लेकर भाग गया। शोर शराबा सुनकर परिजन और मुहल्ले के लोग बाहर आ गए। घायल को परिजन सम्भल के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सक ने अभिषेक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत से परिवार के सदस्यों में कोहराम मच गया । परिजनों ने बताया कि अभिषेक गांव के निजी स्कूल में कक्षा चार का छात्र था। हादसे की सूचना मिलने पर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची गई, लेकिन परिजनों ने पुलिस कार्रवाई से इंकार कर दिया।

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस