Move to Jagran APP

अमरोहा में बच्ची को गोद में लेकर सड़क पर मदद की गुहार लगाती रही महिला Amroha news

एक मह‍िला के प‍त‍ि को बाइक सवारों ने सडक पर रोक ल‍िया और उसे पीटने लगे। इस बीच मह‍िला अपने पत‍ि को बचाने के लिए सडक पर आने जाने वाले लोगों से मदद की गुहार लगाती रही ।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 03 Aug 2019 01:29 PM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 03:05 PM (IST)
अमरोहा में बच्ची को गोद में लेकर सड़क पर मदद की गुहार लगाती रही महिला Amroha news
अमरोहा में बच्ची को गोद में लेकर सड़क पर मदद की गुहार लगाती रही महिला Amroha news
अमरोहा। बीच सड़क पर बाइक लेकर खड़े युवकों से साइड मांगना दंपती को महंगा पड़ गया। दबंग युवकों ने दंपती को पीट दिया। दंपती के साथ छह माह की बच्ची भी थी। महिला बच्ची को गोद में लेकर सड़क पर मदद के लिए दौड़ती रही। महिला की गुहार सुन राहगीर रुके तो युवक भाग निकले। मामले में महिला की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना शुक्रवार अपराह्न लगभग साढ़े 11 बजे डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव चौधरपुर की है। जिला सम्भल के थाना नखासा क्षेत्र के गांव पनसुखा मिलक निवासी मनोज कटारिया पत्नी गीता देवी और छह माह की बेटी संग बाइक से मुरादाबाद के गांव लदावली स्थित ससुराल जा रहे थे। जब वह चौधरपुर स्टेट बैंक के सामने पहुंचे तो वहां पर रास्ते में बाइक लिए खड़े युवकों से साइड मांगने को लेकर कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ी कि दोनों युवकों ने मनोज व उनकी पत्नी गीता के साथ मारपीट शुरू कर दी। गीता के साथ अभद्रता भी की। इस दौरान गीता बच्ची को लेकर इधर-उधर दौड़ती रही तथा लोगों से पति को बचाने की गुहार करती रही। मौके पर जमा लोगों ने उन्हें बचाया। पुलिस भी आ गई लेकिन, तब तक युवक भाग निकले। पुलिस ने घायल दंपती का सरकारी अस्पताल में इलाज कराया है। प्रभारी निरीक्षक डीके शर्मा ने बताया कि मामले में गीता की तहरीर पर गांव के ही फरमान अली और उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों की तलाश की जा रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.