Move to Jagran APP

चाहे तो जेल भिजवा दो, पर पत्नी को साथ नहीं रखूंगा Moradabad News

बैैंक कर्मी और नर्स ने आठ महीने पहले ही सात जन्मों तक साथ रहने का वादा करके फेरे लिए थे। अब दोनों में अलगाव हो गया। मामला नारी उत्थान केंद्र पहुंच गया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 23 Dec 2019 09:38 AM (IST)Updated: Mon, 23 Dec 2019 09:38 AM (IST)
चाहे तो जेल भिजवा दो, पर पत्नी को साथ नहीं रखूंगा Moradabad News
चाहे तो जेल भिजवा दो, पर पत्नी को साथ नहीं रखूंगा Moradabad News

मुरादाबाद। बैैंक कर्मी और नर्स ने आठ महीने पहले ही सात जन्मों तक साथ रहने का वादा करके फेरे लिए थे। अब दोनों में अलगाव हो गया। मामला नारी उत्थान केंद्र पहुंच गया। वहां नर्स पति से माफी मांगकर एक मौका और देने के लिए गिड़गिड़ाती रहीं लेकिन, उसने साथ रखने के लिए साफ मना कर दिया। काउंसलर के सामने उसने कहा कि मुझे समझौता नहीं करना। चाहे तो जेल भिजवा दो, अब पत्नी को साथ नहीं रखना।

loksabha election banner

ठाकुरद्वारा निवासी नर्स की शादी 10 फरवरी को कटघर थाना क्षेत्र निवासी बैैंक कर्मी के साथ हुई थी। शादी के पहलेे ही नर्स और बैैंक कर्मी में दोस्ती हो गई थी। दोनों कई जगह घूमे भी। शादी के बाद पति-पत्नी में जरा-जरा सी बात को लेकर विवाद होने लगा। नर्स का आरोप है कि इसी बीच उसके ससुराल वालों ने एक तांत्रिक बुला लिया। तांत्रिक ने उसे एक लकड़ी का टुकड़ा और कुछ धूल मिट्टïी में सनी लौैंग आदि दीं। कहने लगा कि इसे हमेशा अपने साथ रखना। साथ ही पति ने तांत्रिक का दिया हुआ ताबीज उसे पहना दिया। नर्स के मुताबिक विरोध करने पर 20 जुलाई को ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया। इससे उसका गर्भपात हो गया। पति तभी से तलाक की मांग कर रहा है। पीडि़ता के एसएसपी से शिकायत करने पर दोनों को नारी उत्थान केंद्र में काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया। काउंसलर एमपी सिंह यादव ने दोनों से बात की। इस दौरान नर्स पति से माफी मांगकर एक मौका देने की गुहार लगाती रही लेकिन, बैैंक कर्मी पत्नी से बात करने को राजी नहीं हुआ। काउंसलर से कहने लगा कि मुझे जेल भिजवा दो पर में इसे अपने साथ नहीं रखूंगा। काउंसलर ने बताया कि दोनों को फिर से बुलाकर बात की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.