Move to Jagran APP

गर्लफ्रेंंड के साथ मॉल में शॉपिंग कर रहा था पत‍ि, खरीदारी के ल‍िए पहुंची पत्‍नी ने देखा तो भाइयों को बुलाकर करा दी प‍िटाई

एक युवक अपनी महिला मित्र के साथ शापिंग करने के लिए पहुंचा। इसी दौरान उसकी पत्नी भी पहुंच माल में पहुंच गई। आरोप है कि पति को दूसरी महिला के साथ मॉल में शापिंग करते हुए देखकर पत्नी आग बबूला हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 09 Jul 2021 02:37 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jul 2021 02:37 PM (IST)
गर्लफ्रेंंड के साथ मॉल में शॉपिंग कर रहा था पत‍ि, खरीदारी के ल‍िए पहुंची पत्‍नी ने देखा तो भाइयों को बुलाकर करा दी प‍िटाई
पुलिस दूसरे पक्ष की तहरीर लेने के बाद जांच कर रही है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के माॅल में एक युवक अपनी महिला मित्र के साथ शापिंग करने के लिए पहुंचा। इसी दौरान उसकी पत्नी भी पहुंच माल में पहुंच गई। आरोप है कि पति को दूसरी महिला के साथ मॉल में शापिंग करते हुए देखकर पत्नी आग बबूला हो गई और उसने अपने भाइयों के साथ मिलकर पति और उसकी महिला मित्र की पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस पीड़ित पक्ष को थाने ले आई। वहीं, पति के साथ मौजूद महिला की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की। वहीं पत्नी ने आरोप लगाया कि उसके पति ने मॉल में ही उसे परेशान करने के साथ मारपीट की और इसके बाद तीन तलाक दे दिया। पुलिस दूसरे पक्ष की तहरीर लेने के बाद जांच कर रही है।

loksabha election banner

मझोला थाना क्षेत्र के लाकड़ी फाजलपुर निवासी अंजुम की साल 2010 में मुहम्मद अली निवासी गनीनगर पाकबड़ा के साथ निकाह हुआ था। दोनों के दो बच्चे हैं। शादी के करीब आठ साल बाद पत्नी ने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था। साल 2018 से अंजुम अपने मायके में रह रहीं हैं। बीते बुधवार को रात करीब आठ बजे अंजुम का पति मुहम्मद अली किसी महिला को साथ लेकर पीलीकोठी चौराहे के पास स्थित एक मॉल में शापिंग कर रहा था। इसी दौरान उसकी पत्नी भी मॉल में पहुंच गई। वहां पर जब उसने पति को दूसरी महिला के साथ देखा तो विवाद हो गया। पति ने आरोप लगाए हैं कि उसकी पत्नी ने अपने भाइयों के साथ मिलकर मॉल के अंदर उसके साथ मारपीट की। वहीं उसके साथ जो महिला मौजूद थी, वह उसकी मुंहबोली बहन है। पीड़ित पति ने अपने साथ मौजूद महिला के माध्यम से पत्नी और उसके भाइयों के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी है। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पत्नी अंजुम ने भी थाने पहुंचकर पति के खिलाफ मारपीट और तीन तलाक देने का मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। सिविल लाइंस थाना प्रभारी सहंसवीर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के आरोपों की जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

Indian Railways : ठगी के श‍िकार र‍िटायर कर्मचार‍ियों की रेलवे नहीं लेगा कोई ज‍िम्‍मेदारी, खुद ही रहना होगा जागरूक

प्रेम‍िका से म‍िलने पहुंचे दूध व‍िक्रेता को पीटा, प्‍यार का भूत उतरते ही बोला-गलती हो गई, अब चक्‍कर में नहीं पडूंगा

Moradabad weather : आज और कल बूंदाबांदी होने के आसार, आंश‍िक रूप से छाए रहेंगे बादल, गर्मी से लोगों को म‍िलेगी राहत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.