अमरोहा, जेएनएन। Husband of nagar panchayat president arrested। नगर पंचायत जोया की इओ को धमकाने के मामले में अध्यक्ष पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के चंद घन्टे बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

जोया नगर पंचायत की इओ दीपिका शुक्ला ने अध्यक्ष पति जाहिद हुसैन के खिलाफ सोमवार रात धमकाने, सरकारी कार्य मे बाधा डालने व बिलों पर जबरन हस्ताक्षर करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। यह प्रकरण शुक्रवार से चल रहा है। शुक्रवार को इओ डीएम कार्यालय के बाहर बेहोश भी हो गई थीं। वह जाहिद हुसैन की शिकायत करने आई थीं। उन्हें डीएम ने सुरक्षा भी दिलाई थी। अब मुकदमा दर्ज करने के चंद घंटे बाद डिडौली पुलिस ने आरोपित जाहिद हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने जाहिद हुसैन की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

सोमवार की देर रात हुई थी बड़ी कार्रवाई 

जोया नगर पंचायत की इओ दीपिका शुक्ला के प्रकरण में सोमवार देर रात बड़ी कार्रवाई की गई थी। डीएम के आदेश पर डिडौली पुलिस ने इओ की तहरीर के आधार पर नगर पंचायत अध्यक्ष पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। इओ का आरोप है कि नगर पंचायत अध्यक्ष पति जाहिद हुसैन उन पर दबाव बनाते हैं तथा फाइलों पर जबरन हस्ताक्षर कराते हैं। जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया था। सुरक्षा के लिहाज से डीएम ने उन्हें पुलिस सुरक्षा भी मुहैया करा दी थी। इस मामले में सोमवार देर शाम बड़ी कार्रवाई हो गई। डीएम के आदेश पर डिडौली पुलिस ने इओ दीपिका शुक्ला की तहरीर पर जाहिद हुसैन के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालना, फर्जी बिल पास कराने, विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि इओ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस