Move to Jagran APP

गजरौला में दिनदहाड़े प्रधान पति की गोली मारकर हत्या Amroha news

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि यह हत्‍या चुनावी र‍ंं‍जिश के चलते हुई है। फ‍िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 01:43 PM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 01:43 PM (IST)
गजरौला में दिनदहाड़े प्रधान पति की गोली मारकर हत्या Amroha news
गजरौला में दिनदहाड़े प्रधान पति की गोली मारकर हत्या Amroha news

अमरोहा, जेएनएन। गजरौला में खेत पर गए प्रधान पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन प्रधान पति को उठाकर सीएचसी पहुंचे तो यहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सीओ भी मौके पर पहुंचीं और घटना के बारे में जानकारी की। 

loksabha election banner

गांव फोदापुर की ग्राम प्रधान आशा देवी के 32 वर्षीय पति धर्मवीर सिंह गांव चौकीखेड़ा स्थित अपने खेत पर गुरुवार सुबह 10 बजे जुताई करने गए थे। वहां अज्ञात लोगों ने प्रधान पति की सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी उस समय हुई जब ग्राम प्रधान आशा देवी व उनका पुत्र दीपक खेत पर काम करने के लिए पहुंचे। खेत पहुंचने के बाद देखा तो धर्मवीर सिंह  मृत अवस्था में पड़े हुए थे। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। परिजन उन्हें उठाकर सीएचसी पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही सीओ मोनिका यादव व प्रभारी निरीक्षक डीके शर्मा भी अस्पताल पहुंच गए। सीओ ने परिजनों व आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई। प्रभारी निरीक्षक डीके शर्मा ने बताया कि मृतक के सीने में गोली लगी है। मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.