जागरण संवाददाता, रामपुर। Suicide Attempt with Family : घरेलू विवाद के चलते रामपुर में युवक ने खुद को पत्नी व बच्चों के साथ कमरे में बंद कर लिया और फिर आग लगा ली। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने खिड़की तोड़कर सभी को बचाया। युवक की पत्नी ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर सास पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।

घरेलू विवाद में पति ने उठाया आत्मघाती कदम

महिला का कहना है कि घरेलू विवाद से तंग आकर पति ने यह कदम उठाया था। घटना गंज कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला बजरिया कढ़ू ऊंची चौपाल की है। यहां रहने वाले यासिर की पत्नी सामिया खान ने मंगलवार को एसपी को प्रार्थना पत्र दिया। महिला का कहना है कि उसके परिवार ने सोमवार रात आग लगाकर जान देने की कोशिश की।

महिला ने घटना के लिए सास को जिम्मेदार बताया

शोर शराब सुनकर आसपास रहने वाले लोग आ गए। पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने खिड़की तोड़कर जान बचाई। आग से घरेलू सामान जल गया। महिला ने आरोप लगाया कि यह सब सास के कारण हुआ है। उसने सास पर मारपीट और अभद्रता करने के साथ ही झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया है।

युवक का मां से चल रहा है विवाद

महिला का कहना है कि उसके तीन बच्चों की भी जान को खतरा बना हुआ है। उसने एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है। दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि युवक ने अपनी पत्नी व बच्चों को भी घटना के वक्त घर में बंद कर लिया था। गंज कोतवाली प्रभारी सुरेंद्र सिंह पचौरी ने बताया कि युवक का अपनी मां से विवाद चल रहा है। मामले की जांच करा रहे हैं।

खाना बनाते समय सिलेंडर में लगी आग

पटवाई में घर की रसोई में खाना बनाते समय सिलेंडर में अचानक आग लग गई। घर के सदस्यों ने किसी तरह सिलेंडर को रसोई से बाहर निकाला और आग बुझाई। ग्राम पंचायत पटवाई में करण नाथ के घर में उसकी पत्नी सुबह आठ बजे रसोई में खाना बना रही थी। अचानक सिलेंडर में आग लग गई। इस पर करणनाथ ने सिलेंडर को किसी तरह बाहर निकाला और मिट्टी, रेत, बोरी आदि डालकर किसी तरह आग को काबू किया। इससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

Edited By: Samanvay Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट