Move to Jagran APP

प्रेमजाल में फंसाकर मंदिर में भरी मांग और अब छोड़ भागा Moradabad news

गत्ता फैक्ट्री में काम करने के दौरान दोनों की जान-पहचान हुई थी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 12:20 PM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 12:20 PM (IST)
प्रेमजाल में फंसाकर मंदिर में भरी मांग और अब छोड़ भागा Moradabad news
प्रेमजाल में फंसाकर मंदिर में भरी मांग और अब छोड़ भागा Moradabad news

मुरादाबाद, जेएनएन। गत्ता फैक्ट्री में काम करने वाली एक युवती को दूसरे समुदाय के युवक ने शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसा लिया। उत्तराखंड के एक मंदिर में ले जाकर उसकी मांग में सिंदूर भरकर पत्नी का दर्जा दिया लेकिन, अब साथ रहने को तैयार नहीं है। पीडि़ता ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई को तहरीर दी है। 

loksabha election banner

गत्ता फैक्ट्री में हुई मुलाकात 

मामला थाना कटघर के ग्राम पंडित नगला का है। सात साल पहले युवती की उसकी मुलाकात गत्ता फैक्ट्री में काम करने वाले दूसरे समुदाय के युवक से हुई। वह बदायूं के ग्राम मुडिय़ा, थाना फैजगंज बेहटा का रहने वाला है। शादी का झांसा देकर आरोपित उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। एक साल पहले आरोपित उसे उत्तराखंड घुमाने ले गया। वहां मंदिर में उसने उसकी मांग भरकर पत्नी बनाया। इसके बाद पंडित नगला में किराए पर कमरा लेकर उसे दो साल तक पत्नी की तरह रखा। अब बिना बताए घर छोड़कर भाग गया।

आरोपित ने कर ली दूसरी शादी 

उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है। उसे पता लगा कि आरोपित ने दूसरी शादी कर ली है। किसी तरह उससे संपर्क हुआ तो कहने लगा तुम लाकड़ी बाईपास पर मिलना। दो दिन पहले आरोपित अपने दोस्त के साथ आया। वह उसे और उसकी मां को धमकाने लगा। विरोध करने पर आरोपित ने मारपीट कर दी। एसएसपी ने एसओ महिला थाने को जांच करके आरोपित के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैैं। 

शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाए, अब किया किनारा

शादी का झांसा देकर छह साल तक संबंध बनाने वाले ने दूसरी जगह रिश्ता तय कर लिया। पीडि़ता ने मामले में आरोपित के खिलाफ मुकदमा लिखकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। थाना भोजपुर की युवती ने बताया कि छह साल से उनके घर कांठ के रसूलपुर चोहरा गांव के युवक का आना-जाना था। वह कहता था कि तुम से ही शादी करूंगा। आरोपित की बातों पर विश्वास करके करने शादी को हां कर दी। इसी का फायदा उठाकर आरोपित ने उससे शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए। कई-कई दिन रात को आरोपित उसके घर रुकता था। इस दौरान वह कई बार गर्भवती हो गई। 30 अक्टूबर 2019 को आरोपित उसके घर आया। उसने शारीरिक संबंध बनाए और शादी करने की बात करने पर इधर-उधर की बात करने लगा। पता चला कि उसने दो महीने पहले उसने दूसरी जगह रिश्ता तय कर लिया है। आरोपित ने उसके साथ धोखा किया है। मामले की जांच कराकर आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। एसएसपी ने मामले की जांच एसओ महिला को सौैंप दी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.