Move to Jagran APP

तेज रफ्तार ने छीन ली दो परिवारों की खुशियां Sambhal news

सम्‍भल में तेज रफ़तार जिंदगी पर भारी पडी।दो हादसों में क‍िशोर समेत दो की मौत हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 10:50 AM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 10:50 AM (IST)
तेज रफ्तार ने छीन ली दो परिवारों की खुशियां Sambhal news
तेज रफ्तार ने छीन ली दो परिवारों की खुशियां Sambhal news

सम्भल : तेज रफ्तार ने जिले में दो परिवारों की खुशियां छीन लीं। गुन्नौर के रजपुरा क्षेत्र के अनूपशहर लिंक मार्ग पर भाइयों को स्कूल छोडऩे जा रहे एक किशोर को पिकअप ने टक्कर मार दी, उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। उधर, चन्दौसी में कोतवाली क्षेत्र के बदायूं मार्ग पर डीसीएम ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इससे किशोरी की मौके पर मौत हो गई। 

loksabha election banner

गुन्नौर के डुप्टा कलां निवासी अबरार (17) पुत्र हसमुद्दीन शुक्रवार की सुबह अपने घर से रजपुरा अनूपशहर ङ्क्षलक मार्ग पर स्थित एंजेल पब्लिक स्कूल में अपने चचेरे भाई फुरखान, उनैद पुत्र कल्लू खां को छोडऩे पैदल ही जा रहा था। स्कूल के समीप पहुंचते ही अनूपशहर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने किशोर को टक्कर मार दी। इससे किशोर गंभीर रूप घायल हो गया। चालक मौके से गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। आसपास के लोगों ने घायल किशोर के स्वजनों को फोन पर सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन उसे नजदीक के कस्बा अनूपशहर में निजी चिकित्सक के यहां ले गये, जहां पर किशोर की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर के लिये रेफर कर दिया गया। अलीगढ़ ले जाते समय रास्ते में किशोर की मौत हो गयी। परिजन शव को लेकर थाना परिसर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। अबरार अपनी दोनों बहनों से बड़ा था।

हादसे में किशोर की मौत

चन्दौसी केगांव फैजगंज बेहटा निवासी भूरे खां की बेटी रीना (16) अपने जीजा रिजवान निवासी बारिस नगर के साथ बाइक से किसी काम के लिए चन्दौसी आ रहे थे। जैसे ही वह चन्दौसी-बदायूं मार्ग स्थित तारापुर में पहुंचे तो सामने से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मार दी। इससे रीना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रिजवान गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। उधर, हादसे के बाद चालक डीसीएम को लेकर भागने लगा  लेकिन, फैजगंज बेहटा पुलिस ने चालक को डीसीएम के साथ पकड़ लिया। इसके बाद चालक और डीसीएम को चन्दौसी कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया। प्रभारी निरीक्षक धर्मपाल ङ्क्षसह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर के आधार पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.