Move to Jagran APP

CAA Protest : मुरादाबाद में हाईअलर्ट, स्पेशल एडीजी ने संभाली कमान Moradabad News

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध और सम्भल में आगजनी होने के बाद पूरे मंडल में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 09:10 AM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 09:10 AM (IST)
CAA Protest  :  मुरादाबाद में हाईअलर्ट, स्पेशल एडीजी ने संभाली कमान Moradabad News
CAA Protest : मुरादाबाद में हाईअलर्ट, स्पेशल एडीजी ने संभाली कमान Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध और सम्भल में आगजनी होने के बाद पूरे मंडल में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है। लखनऊ से आए एडीजी संदीप सालुंके ने मुरादाबाद में सुरक्षा की कमान संभाल ली है। सम्भल में बवाल होने की वजह से डीजीपी ने आइजी रमित शर्मा को दो दिन वहीं कैंप करने को कहा है। उधर, जुमे की नमाज के बाद सांसद डॉक्टर एसटी हसन जामा मस्जिद के बाहर नागरिक संसोधन कानून के विरोध में डीएम को ज्ञापन देंगे। शहर इमाम सैयद मासूम अली आजाद के अलावा कई मुस्लिम संगठनों के लोग भी उनके साथ में रहेंगे।

loksabha election banner

शुक्रवार को सांसद डॉ. एसटी हसन ने जुमे की नमाज के बाद नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में ज्ञापन देने की घोषणा की है। शहर इमाम सैयद मासूम अली आजाद और खानकाई मिशन के लोग भी उनके साथ रहेंगे। डीएम राकेश कुमार सिंह और एसएसपी अमित पाठक सांसद से मिल शांतिपूर्वक ज्ञापन देने की अपील की है। सांसद ने उन्हें शांतिपूर्वक ज्ञापन देने का आश्वासन दिया है। साथ ही लोगों से शांति बनाए रखने का आह्वान किया है।

दिनभर दौड़ती रहीं अधिकारियों की गाड़ी

सीएए को लेकर विरोध प्रदर्शन के दौरान बवाल की आशंका को देखते हुए अधिकारी भी रात से ही मशक्कत करते नजर आए। सभी अपने अपने जोन में भ्रमणशील रहकर सुरक्षा और कानून व्यवस्था संभालते नजर आए।

सोशल मीडिया पर डिजिटल वालंटियर्स की पैनी नजर

खुराफात करने वाले पुलिस की नजर से बच नहीं पाएंगे। मुरादाबाद मंडल में 14958 डिजिटल वालंटियर्स सोशल मीडिया पर नजर रखे हैं। मुरादाबाद 3551, रामपुर में 3355, सम्भल में 1500, बिजनौर में 3815 और अमरोहा में 1897 डिजिटल वांलटियर्स सोशल मीडिया की पल-पल की जानकारी अफसरों तक पहुंचा रहे हैं। फेसबुक, ट्वीटर, इंट्राग्राम, यूट्यूब आदि पर किसी ने भी अफवाह फैलाने की कोशिश की तो उसका जेल जाना तय है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.