Move to Jagran APP

पति ने ही गीता पर किया था चाकू से हमला

कटघर की रहने वाली गीता पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने वाला उसका कथित पति बंटी सैनी की निकला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 02:52 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 05:08 AM (IST)
पति ने ही गीता पर किया था चाकू से हमला
पति ने ही गीता पर किया था चाकू से हमला

मुरादाबाद,जासं : कटघर की रहने वाली गीता पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने वाला उसका कथित पति बंटी सैनी ही निकला। हमला करने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए लूट की झूठी कहानी रची। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। उधर, घायल गीता अस्पताल में मौत से जूझ रही है।

loksabha election banner

मझोला थाना क्षेत्र के काशीराम नगर निवासी बंटी ने रविवार रात डायल 112 पर फोन कर बताया कि लोकोशेड पुल के समीप रेल ट्रैक किनारे चार बदमाश उसकी पत्नी गीता को चाकू से गोदकर जेवरात लूट ले गए हैं। पूछताछ में तब गीता ने भी लूटपाट की पुष्टि की थी। देर रात एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी घटनास्थल पर पहुंचे। मौके पर चाकू का नया रैपर मिला। उधर, गीता का कथित पति बंटी नशे में धुत था। बंटी की सूचना, घटनास्थल पर मिले संकेत में तालमेल न होने पर पुलिस को संदेह हुआ

तीन हजार रुपये लौटाने का लालच देकर गीता को बुलाया

शक होने पर पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो बंटी ने सब उगल दिया। बताया कि पहले गीता ने तीन हजार रुपये दिए थे। रुपये वापस करने के लिए रविवार शाम करीब छह बजे गीता को फोन करके काशीराम नगर बुलाया। वहा साथ लेकर रेल ट्रैक के किनारे पहुंचा। मौका पाते ही चाकू से वार कर दिए।

डेढ़ वर्ष पहले पति से रहने लगी थी अलग, बंटी से हुए संबंध

गीता बिहार में समस्तीपुर जिले के ग्राम दलसिंग सराय की मूल निवासी है। डेढ़ वर्ष पहले बिलारी निवासी पति महेश से संबंध खराब हो गए। इसके बाद वह अपने दोनों बेटों के साथ भदौरा गाव में किराए पर रहने लगी। वहां काशीराम नगर के रहने वाले बंटी सैनी से मुलाकात हुई। दोनों करीब एक वर्ष तक पति-पत्नी के रूप में साथ रहे। इसके बाद विवाद होने लगा तो गीता बंटी से अलग हो गई।

जान की भीख मांगती रही गीता

पूछताछ में बंटी ने पुलिस को बताया कि हमला करने के दौरान गीता अपने दोनों मासूम बेटे कृष्णा व प्रिंस का हवाला देते जान की भीख मागने लगी। तब बंटी ने कहा कि यदि चुप रहोगी और पुलिस को लूट की जानकारी दोगी, तभी तुम्हारा जान बख्शूंगा। दवा कराने का लालच देकर बंटी ने गीता को झूठ बोलने पर मजबूर किया। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि गीता पर जानलेवा हमला करने के आरोपित बंटी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने गुनाह कबूल भी कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.