Move to Jagran APP

Dhruva kidnapping case: बेटे के अपहरण की आरोपित शिखा की जमानत अर्जी पर सुनवाई टली

मझोला थाना क्षेत्र से हुए ध्रुव अपहरण कांड में अधिवक्ताओं की हड़ताल के चलते सोमवार को अपहरण की आरोपित मां और उसके प्रेमी की जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं सकी। अब इस मामले में अगली सुनवाई 29 अक्टूबर को होगी।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 08:03 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 08:03 PM (IST)
Dhruva kidnapping case: बेटे के अपहरण की आरोपित शिखा की जमानत अर्जी पर सुनवाई टली
ध्रुव की मां शिखा और उसके प्रेमी अशफाक ने जमानत के लिए अर्जी दाखिल की

मुरादाबाद, जेएनएन। मझोला थाना क्षेत्र से हुए ध्रुव अपहरण कांड में अधिवक्ताओं की हड़ताल के चलते सोमवार को अपहरण की आरोपित मां और उसके प्रेमी की जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं सकी। अब इस मामले में अगली सुनवाई 29 अक्टूबर को होगी।

loksabha election banner

जिला शासकीय अधिवक्ता नितिन गुप्ता ने बताया कि सात अगस्त को लाइन पर क्षेत्र से ध्रुव का अपहरण हुआ था। इस अपहरण कांड में आरोपित ध्रुव की मां शिखा और उसके प्रेमी अशफाक ने जमानत के लिए अर्जी दाखिल की थी। इस मामले में सोमवार को सुनवाई होनी थी, लेकिन अधिवक्ताओं की हड़ताल के चलते अदालत में काम नहीं हुआ। अब इस मामले की सुनवाई आगामी 29 अक्टूबर को होगी। गौरतलब है कि बीते सात अगस्त को चार साल के ध्रुव का अपहरण उसकी मां और प्रेमी ने मिलकर किया था। बच्चे को आठ अगस्त को पुलिस ने गाजियाबाद से बरामद कर लिया था। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.