Move to Jagran APP

कोरोना वायरस को मजाक में लेने से व्यथित हैं क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां Amroha News

हवाई यात्रा पर रोक के बाद पांच दिन से अमरोहा में हैं हसीन जहां। लोगों से घरों में ठहरने की कर रहीं है अपील।

By Ravi SinghEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 01:59 PM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 01:59 PM (IST)
कोरोना वायरस को मजाक में लेने से व्यथित हैं क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां Amroha News
कोरोना वायरस को मजाक में लेने से व्यथित हैं क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां Amroha News

अमरोहा,जेएनएन। इंटरनेशनल क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां कोरोना वायरस से फैली महामारी को भी कुछ लोगों द्वारा मजाक में लेने से व्यथित हैं। एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने वह जोया आई थीं। रेल व हवाई सेवाओं पर रोक लगने के बाद हसीन पिछले पांच दिनों से यहीं मौजूद हैं।

loksabha election banner

मंगलवार को दैनिक जागरण से विशेष बातचीत में हसीन जहां ने कहा कि कोरोना वायरस से दुनिया परेशान है। अपने देश में भी यह तेजी से फैल रहा है। कहा कि आपस में दूरी बनाए रखने से ही इसकी चैन को तोड़ा जा सकता है। इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। इसके बावजूद कई लोग इसके प्रति गंभीर नहीं हैं। कहती हैं कि युवाओं की टोली अभी भी सड़कों पर मस्ती करती हुई नजर आ रही है। टोकने पर भी वह इससे बाज नहीं आ रहे। सवाल उठाया कि इस तरह कैसे कोरोना की रोकथाम संभव हो पाएगी। हसीन जहां अपनी बेटी आयरा को कोलकाता में ही छोड़ कर आई हैं। वह बताती हैं की बेटी अपने ननिहाल में सुरक्षित है। उन्हें भी वापस कोलकाता लौटना है, मगर हवाई यात्रा पर रोक लगने के कारण वह फिलहाल यहीं पर हैं।

लूडो खेलकर व्यतीत कर रहीं हैं समय

जोया कस्बे में मोहम्मद शमी के घर रह रही हसीन उनके बच्चों के साथ लूडो खेल कर व सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपना समय व्यतीत कर रही हैं। वह कहती हैं कि इस समय वह 10 मिनट को भी घर से बाहर निकल रही हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि घर में रहकर कोरोना महामारी को हराने में सभी लोग सरकार का साथ दें।उल्लेखनीय है कि दो वर्ष पूर्व क्रिकेटर पति मोहम्मद शमी से विवादों के बाद हसीन जहां चर्चा में आई थी।

नहीं गई ससुराल

हसीन जहां की ससुराल डिडौली थाना क्षेत्र के गांव सहसपुर अलीनगर में है। कुछ माह पूर्व जब वह अपनी ससुराल गई थी तो मोहम्मद शमी के परिजनों से उनका विवाद हो गया था। इसके बाद पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में रखा था। साथ ही उनके खिलाफ शांति भंग का मुकदमा भी कायम किया गया था। इस बार वह जोया में रहने के बावजूद अपनी ससुराल नहीं गईं। बताया कि न्यायपालिका पर उन्हें भरोसा है, इंसाफ मिलकर रहेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.