Move to Jagran APP

हसीन जहां ने दलेर मेहंदी के गाने बोलो तारा रारा पर लगाए ठुमके, बोलीं-पागलपंती भी जरूरी है

Hasin Jahans dance क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी से विवाद के बाद हसीन जहां अक्‍सर किसी न किसी बहाने से सुर्खियों में बनी रहती है। वह फ‍िर से अपने डांस को लेकर चर्चा में हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 05:01 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 05:01 PM (IST)
हसीन जहां ने दलेर मेहंदी के गाने बोलो तारा रारा पर लगाए ठुमके, बोलीं-पागलपंती भी जरूरी है
हसीन जहां ने दलेर मेहंदी के गाने बोलो तारा रारा पर लगाए ठुमके, बोलीं-पागलपंती भी जरूरी है

मुरादाबाद, जेएनएन। Hasin Jahan's dance। पागलपंती भी जरूरी है, इस लाइन के जरिए हसीन जहां ने अपने इंस्‍टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो अपलोड की है। इसमें वह दलेर मेहंदी के अपने जमाने के ह‍िट गाने बोलो तारा रारा पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रहीं हैं। महज कुछ सेकेंड के इस वीडियो में वह सलवार सूट पहनकर जबरदस्‍त तरीके से डांस करती हुई नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो में चार अन्‍य युवा भी उनका भरपूर साथ देते हुए दिखाई दे रहे हैं।  

loksabha election banner

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी से निकाह के बाद कुछ साल पहले दोनों के रिश्‍तों में दरार आ गई। इसके बाद हसीन जहां शमी की खिंचाई करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। वह अक्‍सर अपनी बेबाक टिप्‍पणी से चर्चाओं में भी बनी रहती है। हाल में शमी की ओर से दिए गए एक बयान में जिसमें शमी ने कहा था कि वह अपनी बेटी आयरा को मिस करते हैं, पर हसीन ने पलटवार किया और इसे उनका ढोंग करार दिया। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर अक्‍सर खींंचतान भी चलता रहता है जिन पर आए दिन चर्चाएं होती रहती हैं।  

बोल्‍ड अंदाज से बंटोरती हैं सुर्खियां 

दरअसल हसीन जहां मॉडलिंग भी करती है, इसकी वजह से अक्‍सर वह अपने बोल्‍ड लुक और कुछ नया करने की इच्‍छा के चलते सुर्खियों में आ ही जाती हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी ज्‍यादा सक्रिय रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह शमी के हर बयान का जवाब भी बखूबी देती हैं। 

दूरियां नहीं हो रहीं कम 

पति से विवाद के बाद कई बार परिवार के लोगों और शुभचितंकों ने दोनों के बीच की दूरियां मिटाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बन पाई। कुछ दिनों तक यह प्रयास जारी रहा बाद में लोगों ने भी इस ओर ध्‍यान देना बंद कर दिया। इसके बाद से हसीन जहांं  मॉडलिंग आदि कार्यों में व्‍यस्‍त रहने लगीं जबकि शमी ने पूरी तरह अपने खेल पर ध्‍यान देना शुरू कर दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.