अमरोहा, जेएनएन। लॉकडाउन के चलते इस समय क्रिकेटर मोहम्मद शमी अपने गांव सहसपुर अलीनगर में रह रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शमी ने क्रिकेटर इरफान पठान से चैङ्क्षटग में अपनी बेटी बेबो से मोबाइल पर बात होने का जिक्र किया था। इसकी भनक लगने पर उनकी पत्नी हसीन जहां भड़क गई हैं। उन्होंने शमी को झूठा करार देते हुए कहा कि बेबो के पास तो कोई मोबाइल ही नहीं है, फिर उन्होंने उससे बात कैसे कर ली।

दो साल से चल रही है अनबन

पिछले दो वर्षों से क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां से अनबन चल रही है। हसीन ने शमी व उनके परिजनों पर उत्पीडऩ का आरोप लगाते हुए मुकदमा भी दर्ज कराया था। दोनों के बीच विवाद की सुनवाई कोलकाता कोर्ट में चल रही है। चार मार्च को हसीन जहां जोया निवासी मोहम्मद शमीम के घर एक निजी कार्यक्रम में आई थीं। लॉकडाउन लागू होने के कारण वह अभी तक यहीं हैं। वह अपनी चार वर्षीय बेटी आयरा उर्फ बेबो को कोलकाता स्थित अपने मायके छोड़कर आई हैं। उनका आरोप है कि मोहम्मद शमी ने इंस्टाग्राम पर इरफान पठान से बात करते हुए कहा कि वह अपनी बेटी से मोबाइल पर बात करते हैं। तीन दिन पहले ही उसने साथ मिलकर टिकटॉक पर वीडियो बनाने के लिए भी कहा है।

शमी को नहीं बेटी की परवाह : हसीन

हसीन ने कहा कि यह सरासर गलत है। शमी को बेटी की कोई परवाह नहीं है और न ही वह उससे कभी बात करते हैं। वाहवाही लूटने के लिए झूठ बोल रहे हैं।

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस