Move to Jagran APP

मेरे पैसे पर ऐश कर मुझ पर ही आरोप लगा रहीं हसीन

अमरोहा : शमी और उनकी पत्नी हसीन के बीच शुरू हुए विवाद के पीछे प्रॉपर्टी व पैसे को ही अ

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Mar 2018 06:56 AM (IST)Updated: Thu, 22 Mar 2018 07:11 AM (IST)
मेरे पैसे पर ऐश कर मुझ पर ही आरोप लगा रहीं हसीन
मेरे पैसे पर ऐश कर मुझ पर ही आरोप लगा रहीं हसीन

अमरोहा : शमी और उनकी पत्नी हसीन के बीच शुरू हुए विवाद के पीछे प्रॉपर्टी व पैसे को ही अहम माना जा रहा है। हालांकि अभी तक शमी ने बेटी आएरा की वजह से अपने बैंक एकाउंट पर किसी प्रकार की रोक नहीं लगाई थी। उनका डेबिट कार्ड भी हसीन ही प्रयोग कर रही थीं। अब दोनों के बीच इतनी दूरी बढ़ चुकी है कि छोटी-छोटी बातों पर भी दोनों ध्यान दे रहे हैं। इस क्रम में मंगलवार को शमी ने अपने बैंक एकाउंट में पैसे के लेनदेन को लेकर रोक लगा दी। इस पर हसीन ने मीडिया के सामने आकर शमी पर आरोप लगाया था कि उसने बेटी और घर के खर्च के लिए पैसे निकालने पर रोक लगा दी है। हसीन ने बिना कैश हुआ चेक भी मीडिया के सामने दिखाया था।

loksabha election banner

इस पर बुधवार को शमी ने पलटवार किया। बताया कि हसीन मंगलवार को एक-एक लाख रुपये के दो चेक लेकर बैंक गई थीं। उन्होंने एक लाख रुपये खाते से निकाल लिए हैं। इसके बाद उन्होंने खाते से पैसे के लेनदेन पर रोक लगाई है। शमी ने कहा कि हसीन मेरे ही खाते से पैसे निकाल रही हैं। साथ ही मेरे खिलाफ बयानबाजी भी कर रही हैं। यह कहां तक जायज है। सुलह के संबंध में उन्होंने फिर कहा है कि अब इसकी गुंजाइश खत्म हो चुकी है। मामले में कोर्ट ही अब सही और गलत का फैसला करेगा।

------------

आइपीएल पर फोकस कर पसीना बहा रहे शमी

अमरोहा : निजी ¨जदगी में पत्नी हसीन जहां के आरोप झेल रहे तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी खेल के मैदान में वापसी को लेकर उतावले हैं। वह आइपीएल को ध्यान में रखते हुए मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। इन दिनों गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित एक स्टेडियम में वह गेंदबाजी को धार देने में लगे हुए हैं। शमी को उम्मीद है कि वह जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे। बुधवार शाम को उन्होंने फोन पर बताया कि पारिवारिक विवाद से वह आहत हैं, लेकिन इसे अपने खेल से दूर रखेंगे। फिलहाल वह अगले महीने शुरू होने वाले आइपीएल टूर्नामेंट की तैयारी पर ध्यान दे रहे हैं। शमी को उम्मीद है कि वह जल्द ही मैदान पर जोरदार वापसी करेंगे।

बता दें कि जिस समय उनकी पत्नी ने यह विवाद शुरू किया था, उस समय शमी धर्मशाला में देवधर ट्राफी में खेल रहे थे। जबकि इससे पहले वह दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट व एकदिवसीय मैच की सीरीज खेल कर लौटे थे। विवाद शुरू होने के बाद ही बीसीसीआई ने शमी का वार्षिक अनुबंध भी रद्द कर दिया था। 15 दिन से शमी पूरी तरह से खेल के मैदान से दूर थे। उन्होंने अब अपने खेल पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। सोमवार को शमी ने गाजियाबाद के एक स्टेडियम में प्रैक्टिस की। उसके बाद वह लगातार अपने खेल पर ध्यान दे रहे हैं, प्रैक्टिस में जुटे हैं। बुधवार को भी शमी मैदान पर पसीना बहाने में जुटे रहे।

-----------

कल ममता से मिलेंगी हसीन जहा

कोलकाता : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी पर विवाहेतर संबंधों के आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहा शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलकर न्याय की गुहार लगाएंगी। इसकी जानकारी हसीन के वकील जाकिर हुसैन ने दी। उन्होंने बताया कि गत सोमवार को हसीन जहां ने सीएम के आवास पर जाकर उनसे मिलने की अर्जी लगाई थी, जिसके बाद मंगलवार को उन्हें मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से फोन करके बताया गया कि फिलहाल ममता बनर्जी जिलों के दौरे पर हैं और वहा से कोलकाता लौटने पर उनसे मिलेंगी। इस बीच, बुधवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से हसीन को फोन कर कहा गया कि 23 मार्च को मुख्यमंत्री उनसे मुलाकात करेंगीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.