मुरादाबाद, जेएनएन। ठाकुरद्वारा में  हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने मशहूर गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल पर जमकर ठुमके लगाए। युवा कार्यक्रम शुरू होने से लेकर अंत तक थिरकते रहे। सपना ने करीब छह गानों पर जलवा बिखेरा। 

पूर्व सांसद के यहां था आयोजन 

भाजपा के पूर्व सांसद सर्वेश सिंह ने घर निजी कार्यक्रम में शामिल हुईं सपना चौधरी का कार्यक्रम सुखदेई स्मारक डिग्री कॉलेज में था। 10 फीट ऊंचा मंच बनाया गया था। लाल कुर्ती के साथ हरियाणवी ड्रेस पहने सपना चौधरी मंच पर पहुंची तो युवाओं ने ताली और सीटी बजाकर उनका अभिवादन किया। सपना चौधरी ने भी चिर परिचित अंदाज में हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इसके बाद स्टेज पर भोजपुरी हरियाणवी और पंजाबी गानों का तड़का लगा तो युवा थिरकने लगे। पूर्व सांसद ने उतावली भीड़ को नियंत्रित किया। पुलिस फोर्स के भी पसीने छूट गए।  पूर्व सांसद ने कार्यक्रम में पहुंचे लोगों का आभार जताया। 

सपना के शो के दौरान रतूपुरा की सीमाएं सील

सपना चौधरी के शो के दौरान भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को रतूपुरा की सीमाएं सील करनी पड़ी। कार्यक्रम स्थल की तरफ जाने वाले प्रत्येक मार्ग पर बेरिकेडिंग लगाकर वाहनों को रोका गया। ठाकुरद्वारा-करणपुर मार्ग पर रतूपुरा से पूर्व ही वाहनों को रोक दिया गया। दर्शकों के वाहनों को पार्किंग में खड़ा कराया गया। शरीफ नगर करणपुर मार्ग पर भी दारापुर रतूपुरा के बीच वाहनों को रोका गया। उधर रानी नांगल त्रिवेणी चीनी मिल के पास वाहनों का प्रवेश रोक दिया गया। 

सुरक्षा में लगी चार थानों की फोर्स

वर्तमान हालात में सपना चौधरी का कार्यक्रम आयोजित करवाना भी पुलिस प्रशासन के लिए चुनौती बना था। लिहाजा कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा के लिए चारों थानों की फोर्स लगाई गई थी। कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से पहले ही जगह-जगह प्वाइंट बनाकर पुलिस फोर्स की तैनाती की गई थी। उप जिलाधिकारी डॉ अजय कुमार के साथ डिप्टी एसपी विशाल यादव सुरक्षा की कमान संभाले थे।कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र सिंह पवार भी तैनात थे। दर्शक दीर्घा से लेकर वीआइपी और आम गेट पर डिलारी, भोजपुर और भगतपुर थाना अध्यक्ष को लगाया गया था। 

त्रिवेणी चीनी मिल पर लगा जाम

रानी नांगल त्रिवेणी चीनी मिल से करीब पांच किलोमीटर की दूरी पर सपना चौधरी का कार्यक्रम था लिहाजा ठाकुरद्वारा करनपुर रोड पर सारकड़ परम के पास बेरिकेडिंग लगाई गई थी। त्रिवेणी चीनी मिल में जाने वाले गन्ना वाहनों को वैकल्पिक मार्गो से गुजारना पड़ा। करनपुर डिलारी की ओर से आने वाले वाहनों को सरकड़ा परम के पास रोक दिया गया। उधर चीनी मिल ने   किसानों को जमकर पर्ची वितरित की थी। लिहाजा मिल गेट पर गन्ने के वाहन और सीरे के टैंकरों की लाइन लगी थी। कार्यक्रम समाप्त होने पर दर्शक एकाएक बाहर निकले तो मिल गेट पर लंबा जाम लग गया।शाम तक सुरक्षाकर्मी जाम को खुलवाने के लिए जूझते रहे। सुरक्षा कर्मियों की चालक व परिचालकों से भी तीखी नोकझोंक हुई।

 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस