मुरादाबाद, जेेएनएन। संभल में युवाओं के लिए तमंचे स्टेटस सिंबल बन रहे है। शनिवार को भी तमंचा लहराते नखासा थाना क्षेत्र के गांव मुकर्रबपुर निवासी युवक का वीडियो वायरल हुआ था। इस्माइल ने स्टाइल से तमंचा लहराया और वीडियो भी बनवाई। अगले दिन रविवार को गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के गांव बाघऊ निवासी युवक हरिओम ने यह काम किया। तमंचा लहराते हुए उसका भी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वॉयरल हुआ। जिसके बाद पुलिस अब तक यह पता नहीं लगा सकी है कि आखिर युवाओं के पास तमंचे आ कहां से रहे हैं।

फेल हुआ पुलिस का मुखबिर तंत्र

सम्भल में अवैध हथियार का काम कई गांवों में चल रहा है। छह माह पहले तीन जगहों पर शस्त्र फैक्ट्री तक पकड़ी गई थी यहां बने और अधबने सैकड़ों तमंचे भी मिले थे। युवाओं तक तमंचा कहां से पहुंच रहा है इस बात का पता लगाने में पुलिस ल का मुखबिर तंत्र पूरी तरह से फेल नजर आ रहा है। गुन्नौर और रजपुरा क्षेत्र अवैध हथियारों को बनाने का गढ़ है।

बरात में तमंचा लेकर डांस करते युवक का वीडियो वायरल

 पवांसा बहजोई थाना क्षेत्र के गांव में बारात चढ़ते के समय एक युवक द्वारा हाथ में तमंचा लेकर डांस करने का वीडियो इंटरनेट साइड पर वायरल हो रहा है। वही वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बहजोई थाना क्षेत्र के गांव साकिन शोभापुर में रविवार को एक ग्रामीण के यहां बारात आयी थी। जहां रंगशाला द्वारा बारात चढत की जा रही थी। रंगशाला पर एक युवती डांस कर रही थी।

वायरल वीडियो के मुताबिक एक युवक हाथ में तमंचा लेकर डांस करने लगा। वही पास खड़े किसी दूसरे युवक ने इस की वीडियो बना ली जो बाद में इंटरनेट साइड पर अपलोड कर दी। वीडियो में तमंचा लेकर डांस कर रहे युवक से वही दूसरे युवक ने आकर तमंचा ले लिया और चला गया।

वीडियो के वायरल होने पर पवांसा पुलिस चौकी इंचार्ज ललित कुमार शर्मा ने बताया कि मुझे जानकारी मिली है। मामले की जानकारी करने पर यह वीडियो कई दिन पुरानी बताई जा रही है। साथ ही इस मामले की जांच कराई जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

Edited By: Ravi Mishra