Move to Jagran APP

अजब प्रेम की गजब कहानी : 55 साल की विधवा ने युवक के साथ रचाई शादी Rampur News

रामपुर एक अनोखी शादी का गवाह बन गया। यहां पर 55 साल की बेवा ने 20 साल के युवक ने शादी रचाई। इस दौरान गांव के लोग भी मौजूद रहे।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 08:10 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 06:10 PM (IST)
अजब प्रेम की गजब कहानी : 55 साल की विधवा ने युवक के साथ रचाई शादी  Rampur News
अजब प्रेम की गजब कहानी : 55 साल की विधवा ने युवक के साथ रचाई शादी Rampur News

रामपुर, जेएनएन। कहते हैं जब प्यार होता है तो न उम्र देखी जाती और न ही जाति। प्यार हर बंधन को तोड़ देता है। अजब प्रेम की गजब कहानी के चर्चे पूरे जिले में है। दरअसल सैदनगर के गांव जटपुरा में एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया। यहां की 55 साल की विधवा को 20 वर्षीय युवक से प्यार हो गया। सात फेरे लेकर दोनों एक-दूसरे के बंधन में बंध गए। 

loksabha election banner

यह है पूरा मामला 

मामला थाना अजीमनगर क्षेत्र के जटपुरा गांव का है। दो वर्ष पूर्व जटपुरा गांव निवासी 55 वर्षीय विधवा केसरवती की बात मिस कॉल के जरिये जिला हरदोई निवासी 20 वर्षीय राकेश पाल से हो हुई थी। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने एक-दूसरे को जीवन साथी बनाने का फैसला कर लिया। दोनों अक्सर एक दूसरे से काफी देर तक बात भी करने लगे। शुरुआत में केसरवती को ऐसा लगा कि शायद उसकी ज्यादा उम्र रिश्ते में बाधक न बन जाए लेकिन जब प्रेमी को यह बात पता चली तो उसने कोई एतराज नहीं जताया। बल्कि शादी करने की सहमति भी दे दी। इसके बाद तो दोनों ने एक हो जाने का निर्णय ले लिया।

प्रेमिका के घर पहुंच रचाई शादी 

शनिवार को हरदोई निवासी राकेश पाल अपनी प्रेमिका के घर जटपुरा आ पहुंचा। दोनों ने शादी रचाई। उम्रभर के लिए दोनों एक- दूसरे के बंधन में बंध गए। केसरवती ने बताया कि राकेश की दो साल पहले रॉग नंबर से मेरी बात हुई थी। तभी से हम दोनों आपस में वीडियो कॉल भी किया करते थे। केसरवती के केवल एक बेटी है, जिसकी चार साल पहले शादी हो चुकी है। इनकी अनोखी प्रेम कहानी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.