रामपुर, जेएनएन। जिले के बिलासपुर इलाके में शुक्रवार की रात हुए दो अलग-अलग हादसों में दो लोगों की जान चली गई। हादसे के बाद से परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है। 

यह है पूरा मामला 

नगर के मुहल्ला लक्ष्मीनगर निवासी लाल सिंह का 21 वर्षीय पुत्र बब्लू कश्यप मिलक खानम में फास्ट फूड का ठेला लगाकर परिजनों का पालन-पोषण करता था। परिवार के मुताबिक शुक्रवार की रात साढ़े नौ बजे बब्लू ठेला बंद कर बाइक से घर लौट रहा था। इस दौरान माटखेड़ा मार्ग पर उत्सव गार्डन के पास किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई। इसकी सूचना पर पुलिस एवं घायल के परिजन मौके पर आ गए। बाद में घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक के पिता ने बताया कि बब्लू तीन भाई बहनों में सबसे बड़ा था। उन्होंने बताया कि आठ माह पहले उसकी शादी हुई थी। घर में उसकी पत्नी समेत अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। 

हादसे में किसान की भी मौत

थाना खजुरिया क्षेत्र के गांव इंटगा बैरमनगर निवासी 55 वर्षीय किसान अंसार खां खेती किसानी कर परिवार का गुजारा करते थे। शुक्रवार की रात लगभग 10 बजे ट्रैक्टर ट्राली में गन्ना लात कर रुद्र बिलास चीनी मिल जा रहे थे। इस दौरान नैनीताल हाईवे पर न्यू ऐज पब्लिक स्कूल के पास वह ट्रैक्टर ट्राली को सड़क किनारे रोककर टायरों की हवा चेक कर रहे थे। इस दौरान एक बाइक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इससे वह गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के पश्चात मौके पर राहगीरों एवं समाजसेवी मुहम्मद आरिफ खां अरोमा समेत आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। इसकी सूचना पर कस्बा चौकी प्रभारी पुष्कर सिंह मेहरा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। साथ ही दुर्घटना की सूचना पर परिजन भी मौके पर आ गए। बाद में घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर परिजन बेहतर इलाज के लिए मुरादाबाद लेकर जा रहे थे लेकिन, रास्ते में घायल की मौत हो गई। 

 सड़क हादसे में 50 वर्षीय किसान की मौत 

सम्‍भल । जुनावई गुन्नौर थाना क्षेत्र के लावर गांव के 50 वर्षीय किसान मुरारी पुत्र लाखन सिंह अपने खेत से घर आ रहे थे । इसी दौरान बाइक सवार ने टक्कर मार दी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन उपचार के लिए  बहजोई ले जा रहे थे क‍ि रास्ते में मौत हो गई।

 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस