Move to Jagran APP

मनभर खाए गोलगप्‍पे, बच्‍चों को भी खिलाया, रुपये मांगे तो मार दी गोली Sambhal News

सम्‍भल जिले में लगातार हत्‍याएं हो रहीं हैं। मंगलवार को जिले के चन्‍दौसी इलाके में गोली मारकर दो लोगों की हत्‍या कर दी गई थी। बुधवार को एक ठेली वाले को मार दिया गया।

By Edited By: Published: Thu, 21 May 2020 12:06 AM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 08:06 AM (IST)
मनभर खाए गोलगप्‍पे, बच्‍चों को भी खिलाया, रुपये मांगे तो मार दी गोली  Sambhal News
मनभर खाए गोलगप्‍पे, बच्‍चों को भी खिलाया, रुपये मांगे तो मार दी गोली Sambhal News

सम्‍भल, जेएनएन। जिले के बहजाेई में गोल गप्पे खिलाने के बाद पड़ोसी ग्राहक से पैसे मांगने पर गोलगप्पे विक्रेता को गोली मार दी, जिस से लहूलुहान होकर वह जमीन पर गिर पड़ा मौके पर हड़कंप और चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल को अस्पताल लेकर पहुंची हु थी कि जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गोल गप्पे विक्रेता की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला 

कोतवाली क्षेत्र के गांव नगलिया कठैर में तेजपाल (38) पुत्र गंगाचरण हर रोज की तरह बुधवार को भी अपने घर पर गोलगप्पे की ठेली सजाकर गांव में फेरी लगाते हुए गोल गप्पे बेचने के लिए निकला था। अपने घर से करीब सौ कदम दूरी पर उसके निकट में रहने वाले श्योराज पुत्र नन्नू ने उससे गोलगप्पे खाए और अपने बच्चों को भी खिलाए, जिसके बाद गोलगप्पे विक्रेता ने उससे रुपये मांगे तो दोनों में कहासुनी हो गई। इसी दौरान आरोपित श्योराज ने तेजपाल की कनपटी पर गोली दाग दी, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। गोली लगते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई और परिजन भी आ गए, जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अपनी जीप से बहजोई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई नेक ¨सह ने बताया कि आरोपित और उसके बच्चों ने उनके सामने गोलगप्पे खाए थे। इसके बाद पैसे के लेन देन को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद गोली मार दी। जिस दौरान उसे गाड़ी में रखकर अस्पताल ले जाया जा रहा था तब उसकी सांस चल रही थी लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई की ओर से आरोपित शिवराज पुत्र नन्नू के विरुद्ध हत्या की तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस ने अस्पताल में ही शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नशेबाज है आरोपित

ग्रामीणों के मुताबिक आरोपित युवक सुबह से शाम तक नशा कर गांव में घूमता रहता है। कोट- बहजोई क्षेत्र के एक गांव में गोलगप्पे विक्रेता से एक युवक की कहासुनी हुई, जिसके बाद उसने गोलगप्पे विक्रेता को युवक ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

- यमुना प्रसाद, पुलिस अधीक्षक, सम्भल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.