मुरादाबाद, जेएनएन। चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में रेलवे प्रशिक्षण कॉलेज में तैनात सीओएस के घर में घुसकर हत्यारों ने दो गोली मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो हमलावर तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में कर प्रशिक्षण कॉलेज के दो कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है।

यह है घटना, एटा जिले के हैं सीओएस

जनपद एटा के नगला बल्लू निवासी रणवीर चंदौसी के रेलवे प्रशिक्षण कॉलेज में सीओएस पद पर तैनात थे। प्रशिक्षण कॉलेज में बने आवासों में ही रणवीर सिंह 2 साल से रह रहे थे। गुरुवार को सभी से होली मिलने के बाद रणवीर सिंह अपने आवास में पहुंच गए, तभी कुछ हमलावर पहुंचे और उन्हें दो गोली मार दी एक गोली सिर में लगी तो दूसरी पेट में लगी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

गोलियों की आवाज सुन दौड़े कर्मी

गोलियों की आवाज सुनकर आसपास में रहने वाले कर्मचारी मौके की तरफ दौड़े तो हमलावर तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए सूचना मिलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया आनन-फानन में थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया शक के आधार पर प्रशिक्षण कॉलेज में ही तैनात महिला समेत दो कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया गया है। जानकारी होने पर परिजन भी चंदौसी पहुंच गए उन्होंने पुलिस को तहरीर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Posted By: Narendra Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप