मुरादाबाद, जागरण संवाददाता।  Girlfriend Indecent Pictures : गांव की किशोरी को प्रेमजाल में फंसा लिया। उसकी अश्लील फोटो खींच कर वायरल भी कर दिए। मामला गांव की पंचायत तक पहुंचा तो पंचायत ने दोनों का निकाह करा दिया। चूंकि मामला नाबालिग से निकाह का था तो सूचना मिलने पर पुलिस गांव पहुंची तथा आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया है।

यह मामला अमरोहा के नौगावां सादात थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाले युवक का प्रेम प्रसंग गांव की ही किशोरी से चल रहा था। सालभर से चल रहे इस प्रेम प्रसंग की कहानी में युवक ने नाबालिग प्रेमिका के अश्लील फोटो खींच लिए। बाद में उन्हें वायरल कर दिया। हालांकि यह फोटो गांव के ही कुछ युवकों के मोबाइल में ही पहुंचे थे। इसकी भनक स्वजन को हुई तो उन्होंने पंचायत बुला ली। शुक्रवार रात गांव में पंचायत बैठी तथा दोनों का निकाह करा दिया गया। चूंकि प्रेमिका नाबालिग है तथा उसका निकाह करा दिया गया है। इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस गांव पहुंची तथा आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया। अब गांव के लोग केवल निकाह कराए जाने तथा बालिग होने पर ही विदाई का हवाला देकर मामले को रफा-दफा करने में लगे हैं।

अपहरण में वांछित गिरफ्तार : सम्‍भल के असमोली थाना क्षेत्र के गांव में 25 फरवरी 2020 को महिला अपने बच्ची को दवा दिलाने के लिए गई थी, लेकिन महिला दवा लेकर घर नहीं लौटी। महिला के स्वजन ने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में एक वांछित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना क्षेत्र के देहरी जग्गू की मिलक निवासी हरपाल सिंह की बेटी पिंकी अपनी चार साल की बच्ची आरोही को सात माह पहले 25 फरवरी 2020 को दवा दिलाने के लिए गई थी, लेकिन महिला दवा लेकर देर शाम तक घर वापस नहीं लौटी। इस पर महिला के स्वजन ने काफी दिन तक पिंकी को तलाश किया, लेकिन उसका कही पता नहीं चल सका। पिंकी के पिता ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने एक आरोपित राजीव आवास विकास जिला मुरादाबाद को मिल चौराहा से पकड़ लिया।

Edited By: Narendra Kumar