Move to Jagran APP

सज संवर कर सिपाही से मिलने पहुंची प्रेमिका, प्रेमी ने दरवाजा बंद किया तो कर दिया हंगामा

अमरोहा के हसनपुर में प्रेमिका को देखकर सिपाही ने दरवाजा नहीं खोला तो प्रेमिका ने रात के समय हंगामा खड़ा कर दिया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 02:25 AM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 11:05 AM (IST)
सज संवर कर सिपाही से मिलने पहुंची प्रेमिका, प्रेमी ने दरवाजा बंद किया तो कर दिया हंगामा
सज संवर कर सिपाही से मिलने पहुंची प्रेमिका, प्रेमी ने दरवाजा बंद किया तो कर दिया हंगामा

मुरादाबाद । अमरोहा के हसनपुर में प्रेमिका को देखकर सिपाही ने दरवाजा नहीं खोला तो प्रेमिका ने रात के समय हंगामा खड़ा कर दिया। इस घटना के बाद सिपाही को छुट्टी पर भेज दिया गया।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला

कोतवाली के एक सिपाही का अपने ही विभाग में कार्यरत महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है। वेलेंटाइन डे के अगले दिन रात को युवती सिपाही से मिलने कोतवाली के पीछे स्थित उसके कमरे पर पहुंची। दरवाजा खोलने को कहा तो सिपाही ने दरवाजा नहीं खोला। इसी बात पर महिला कर्मी ने दरवाजा पीटते हुए जमकर हंगामा किया। इससे गुस्साए सिपाही ने दरवाजा खोलकर प्रेमिका को धक्का देकर भगा दिया। सिपाही जिस कमरे में रहता है, उसके ऊपर चार महिला सिपाही रहती हैं। तीन सिपाही कोतवाली में ड्यूटी पर थीं जबकि चौथी कमरे में थी।

महिला सिपाही ने कोतवाली पहुंचकर दी जानकारी

हंगामा बढ़ता देखकर महिला सिपाही ने कोतवाली पहुंचकर जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सिपाही व उसकी प्रेमिका को शांत किया। मामला संज्ञान में आने पर आरोपित सिपाही को छुट्टी पर भेज दिया। हालांकि कोतवाल संजय प्रताप ङ्क्षसह ने घटना के प्रति अनभिज्ञता जताई है।

बस में छात्राओं से छेड़छाड़, आरोपित हिरासत में

गंगेश्वरी में तीन छात्राओं से बस में एक युवक ने छेड़छाड़ की। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर आरोपित को हिरासत में ले लिया है। रहरा के एक इंटर कालेज में पढऩे वाली तीन छात्राएं स्कूल की छुट्टी होने के बाद बस से लौट रहीं थी। आरोप है कि बस में सवार युवक ने शराब के नशे में छात्राओं से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर लोगों ने युवक को पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। हालांकि इस संबंध में छात्राओं की ओर से कोई सूचना नहीं दी गई थी। चौकी इंचार्ज रङ्क्षवद्र मलिक ने बताया कि छेड़छाड़ का मामला संज्ञान में है जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.